Breaking News
Home / breaking / मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन Sidharth Shukla Passed Away Age 40

मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन Sidharth Shukla Passed Away Age 40

Mumbai। एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को निधन हो गया। वह 40 वर्ष के थे। शुक्ला को सुबह जबर्दस्त दिल का दौरा पड़ा यह पता चला है । सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस ओटीटी पर 3 करोड़ रुपये का काम किया है।

Bigg boss 13 सिद्धार्थ शुक्ला का पॉपुलर चेहरा था और हम्प्टी शर्मा के दुल्हनिया जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुके है। अभिनेता की आखिरी स्क्रीन आउटिंग एकता कपूर का पॉपुलर शो ‘ ब्रोकन लेकिन खूबसूरत 3 ‘ था, जिसमें उन्होंने अगस्त्य का किरदार निभाया था ।

Sidharth Shukla Biography

12 दिसंबर 1980 को मुंबई में जन्मे अशोक शुक्ल और रीता शुक्ला के परिवार की प्रयागराज (पूर्व में इलाहाबाद), उत्तर प्रदेश में हैं। उन्होंने सेंट जेवियर्स हाई स्कूल, फोर्ट से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की और बाद में रचना संसद स्कूल ऑफ इंटीरियर डिजाइन से इंटीरियर डिजाइनिंग में स्नातक की उपाधि प्राप्त की ।

 

Sidharth Shukla TV Shows

सिद्धार्थ को “बालिका वधु” और “दिल से दिल तक” जैसे डेली सोप में अपनी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। वह “झूलक डिखला जा 6”, “डर फैक्टर: खाट्रॉन के खिलडी” और “Bigg boss 13” जैसे रियलिटी शोज में अपने टिंट्स के लिए भी पॉपुलर हैं ।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर आते ही कई सेलिब्रिटीज के साथ-साथ उनके प्रशंसकों ने ट्विटर पर शोक पोस्ट की बाढ़ ला दी।

साल 2020 में भी बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह का एक चौंकाने वाला निधन हुआ जो 14 जून को अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे । एक साल हो गया है, लेकिन राष्ट्र अभी भी दिवंगत अभिनेता द्वारा छोड़े गए शूंय को महसूस कर रहा है ।

Check Also

धर्मांतरण मामले में मौलाना के तीन साथी अरेस्ट, खातों में मिले 20 करोड़

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस के आतंकवाद निरोधी दस्ते ने अवैध धर्मांतरण मामले में मेरठ से गिरफ्तार …