Breaking News
Home / breaking / शाहरुख खान की बेटी सुहाना पढ़ाई के लिए फिर न्यूयॉर्क लौटी

शाहरुख खान की बेटी सुहाना पढ़ाई के लिए फिर न्यूयॉर्क लौटी

 

मुम्बई। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान हाल ही मुंबई में रहने के बाद पढ़ाई के लिए वापस न्यूयॉर्क लौट गई हैं. उन्होंने महामारी के कारण मुंबई में अपनी फैमिली के साथ लंबा वक्त बिताया. सुहाना अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं. जिसके कारण वे काफी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वे काफी क्यूट और इनोसेंट दिख रही हैं. बता दें इस बार सुहाना ने तस्वीर के साथ कोई भी कैप्शन नहीं लिखा है.

सुहाना की तस्वीर पर उनके फैंस अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा खूब प्यार दे रहे हैं. बता दें उन्होंने सफेद रंग का क्रॉप टॉप के साथ स्कर्ट पहनी हुई है. उनका ये लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. उनके फैंस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रियां भी दे रहे हैं. फैंस के साथ-साथ उनके कुछ खास लोग भी. जिसमें उनकी कजिन आलिया छिबा कमेंट करके लिखती हैं “ऑब्सेस्सेड विद दिस” तो वहीं उनकी खास दोस्त शनाया कपूर कमेंट करती हैं “आर यू फॉर रियल”

 

सुहाना अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद वे जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं. पिछले दिनों एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने ये साफ कर दिया था “सुहान को अभिनेत्री बनने से पहले तीन से चार साल अभिनय सीखना पड़ेगा” मैं जनता हूं कि फिल्म इंडस्ट्री में मेरे कई सारे दोस्त ये महसूस करते हैं, कि मेरे बच्चों को अभी से ही अभिनय करना शुरू कर देना चाहिए. लेकिन मैं ये मानता हूं कि उन्हें अभी एक्टिंग कि दुनिया में कदम नहीं रखना चाहिए.

Check Also

इस्लाम धर्म अपनाने के लिए हिंदू पहुंचा कोर्ट, धर्मांतरण प्रक्रिया में तेजी का अनुरोध

अहमदाबाद। इस्लाम धर्म अपनाने के इच्छुक 32 वर्ष के एक हिंदू व्यक्ति ने गुजरात उच्च …