Breaking News
Home / breaking / अभिनेत्री महालक्ष्मी ने की दूसरी शादी, लिखा- जीवन सुंदर है और आप भी

अभिनेत्री महालक्ष्मी ने की दूसरी शादी, लिखा- जीवन सुंदर है और आप भी

मुंबई। साउथ की जानी एक्ट्रेस महालक्ष्मी ने फिल्ममेकर रवींद्र चंद्रशेखर से शादी कर ली है. इस शादी को चार महीने हो गए. दोनों लव वर्ड हैं. एक दूसरे पर आए दिन प्यार लुटाते रहते हैं. रवींद्र ने हाल ही में महालक्ष्मी की फोटो शेयर कर लिखा है, मेरी खुशी इसलिए नहीं है कि मैं तुमसे प्यार करता हूं.. यह पूरी तरह से इसलिए है कि तुम मेरे लिए जीती हो, भले ही मैं इसे व्यक्त न करूं.. अम्मू मैंने इस 100 दिनों के पोस्ट के लिए एक अच्छा कैप्शन लिखने की पूरी कोशिश की.. मैं ड्रैमेटिक नहीं लिख सका..मैं लिख रहा हूं, जो मुझे लगता है..

अम्मू.. 37 साल के बाद.. मैंने 100 दिन में हर सेकंड खुशी से जिया..उसे और ज्यादा प्यार, केयर , मस्ती, लड़ाई के साथ मुझे आगे बढ़ाते रहो.  वहीं महालक्ष्मी ने वीरेंद्र के साथ फोटो शेयर कर के लिखा, जीवन सुंदर है और आप भी.  एक अन्य पोस्ट में रवींद्र ने लिखा, मेरे जीवन का आठवां अजूबा है ” मेरी वाइफ” इस पोस्ट पर महालक्ष्मी ने कमेंट सेक्शन में लिखा, लोग चाहे कुछ भी कहें, मैं तुम्हें तब तक प्यार करती रहूंगी, जब तक मेरा दिल धड़कना बंद नहीं कर देता. तुम्हारे बिना मैं कुछ नहीं हूं.. तुम मेरे सब कुछ हो.

 

बता दें कि परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों के मौजूदगी में दोनों ने सात फेरे लिए थे. एक्ट्रेस की यह दूसरी शादी है, पहली शादी से उन्हें एक बेटा भी है. दोनों की आपस में नहीं बनी, जिसके बाद दोनों अलग हो गए और एक्ट्रेस ने अब दूसरी शादी की.

दोनों की मुलाकात ‘विदियुम वरई काथिरु’ के दौरान हुई थी. यहीं से दोनों की नजदीकियां बढ़ती गईं. शादी की फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, ‘अपने जीवन में आपको पाकर मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं. आपने मेरी जिदंगी अपने प्यार से भर दी. लव यू अम्मू.’

बता दें कि महालक्ष्मी ने ‘वाणी रानी’ ‘चेल्लामय’, ‘ऑफिस’, ‘अरसी’, ‘थिरु मंगलम’, ‘यामिरुक्का बयामेन’ और केलाडी कनमनी जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं. वहीं, रवींद्र चंद्रशेखर ‘नालनम नंदिनीयम’, ‘सुट्टा कढ़ाई’, ‘नत्पुना एन्नानु थेरियुमा’ और ‘मुरुंगकाई चिप्स’ जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं.

Check Also

 22 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, चतुर्दशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …