Breaking News
Home / बॉलीवुड / अमिताभ की अगली फिल्म ईव नहीं पिंक

अमिताभ की अगली फिल्म ईव नहीं पिंक

pink
मुंबई। पिंक। जी हां, यही है अमिताभ की अगली फिल्म का टाइटल। इन दिनों अमिताभ बच्चन नई दिल्ली में शुजीत सरकार के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। अब तो इन्होंने फिल्म के टाइटल का भी खुलासा कर दिया है । इसे पहले ईव बताया जा रहा था, लेकिन अमिताभ ने खुद अपने ब्लॉग पोस्ट के जरिए इस टाइटल को गलत बताया था। अब उन्होंने ट्वीट कर असली टाइटल का ऐलान किया है।
अमिताभ बच्चन हाल ही में नई दिल्ली की सडक़ों पर खूब पैदल घूमते नजर आए। इस बारे में ये खबर भी चली कि आप अगर दिल्ली में हैं तो गौर करिएगा कि कहीं आपके बगल में चलने वाला व्यक्ति मेगास्टार अमिताभ बच्चन तो नहीं। इसके बावजूद उनको कोई पहचान नहीं सका। इसका बड़ा कारण ये भी था कि उनका चेहरा ढका हुआ था। इस मजेदार बात की जानकारी भी खुद अमिताभ ने ही दी। खाकी पैंट और ढीली शर्ट में चेहरे पर मास्क लगाए अमिताभ ने सबूत के तौर पर अपनी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की। इनका ये तरीका भी काफी चर्चित हुआ।
अमिताभ की इस नई फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बांग्ला निदेशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी बना रहे हैं, जबकि शूजित सरकार इस फिल्म के निर्माता हैं। इससे पहले उन्होंने अमिताभ के साथ मिलकर पीकू जैसी सराहनीय फिल्म दी है। ऐसे में पिंक से भी दर्शकों को काफी उम्मीदें होंगी।

Check Also

आमिर खान की बेटी ने रचाई शादी, बनियान और सफेद नेकर में आया दूल्हा

  मुंबई. आमिर खान की बेटी आयरा खान (Ira Khan) ने अपने मंगेतर नुपुर शिखरे से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *