Breaking News
Home / breaking / अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्य भी कोरोना संक्रमित

अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्य भी कोरोना संक्रमित

मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेता पुत्र अभिषेक बच्चन के बाद उनकी पुत्रवधू अभिनेत्री ऐश्वर्या बच्चन तथा पौत्री आराध्य कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई है।महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने आज ऐश्वर्या और आराध्य के संक्रमित होने की जानकारी दी।

अमिताभ और अभिषेक को कोरोना संक्रमित पाए जाने पर शनिवार देर रात नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस बीच रविवार को ऐश्वर्या बच्चन और आठ वर्षीय आराध्य की जांच रिपोर्ट आई, जिसमें उन दाेनों के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। राहत की बात यह है कि अमिताभ की पत्नी सांसद जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

ऐश्वर्या और आराध्या फिलहाल घर पर हैं, हालांकि दोनों में किसी प्रकार के संक्रमण के लक्षण नजर नहीं आए हैं। नानावती अस्पताल के सूत्रों के अनुसार अमिताभ बच्चन में वायरस के हल्के लक्षण है और उनकी हालत स्थिर है तथा वह फिलहाल अस्पताल की आइशोलेशन इकाई में हैं।

सूत्रों के मुताबिक अमिताभ की सेहत को लेकर फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है। इससे पहले टोपे ने भी कहा था कि पिता-पुत्र की हालत स्थिर है और चिंता की कोई बात नहीं है। उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन में हल्के लक्षण हैं। कोविड-19 के रैपिड एंटीजेन टेस्ट में दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई और दोनों को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस बीच बच्चन परिवार के कोरोना संक्रमित होने के बाद बृहनमुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने आज उनके आवास ‘जलसा’ को निषिद्ध क्षेत्र घोषित कर दिया। बीएमसी के कर्मचारियों ने सुबह ‘जलसा’ को सैनेटाइज भी किया।

Check Also

कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर महिला आयोग ने EC से की कड़ी कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। प्रसिद्ध अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय …