Breaking News
Home / breaking / इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ मनचले ने की मारपीट, Photo Viral

इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ मनचले ने की मारपीट, Photo Viral

मुंबई। अक्सर एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ की खबरें आती रहती है। लेकिन हाल ही एक एक्ट्रेस के साथ मनचले ने मारपीट कर

दी। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। मारपीट की शिकार ऐक्ट्रेस हर्षिता कश्यप (Harshita Kashyap) है। वह Splitsvilla की एक्स कंटेस्टेंट है।

हर्षिता ने बताया कि एक शख्स उनका और उनकी एनआरआई दोस्त का पीछा कर रहा था। यह घटना चरनी रोड रेलवे स्टेशन की है। एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘हॉस्पिटल में एक काम खत्म करने के बाद मैं अपनी एनआरआई दोस्त पाला के साथ ट्रेन की टिकट खरीदने के लिए लाइन में खड़ी थी। तभी मैंने देखा कि एक शख्स काफी देर से उसे घूर रहा है। शुरुआत में हमने उसे इग्नोर किया, लेकिन वह लगातार घूरे जा रहा था। इसके बाद वह हमारा पीछा करने लगा। यह सब मेरे से सहन नहीं हुआ और मैंने उसे टोक दिया।’

जब मैंने उससे पीछा करने की वजह पूछी, तो उसने अकड़कर कहा कि अगर मैं तुम्हें देख रहा हूं, तो इसमें क्या दिक्कत है। मना करने के बाद भी घूरता रहा और बाद में उसने हाथापाई भी की। इस दौरान उसने पाला को थप्पड़ लगा गया। मैंने बचाव में उसे मारना शुरू किया तो उसने मुझे भी मारा। यह सब देख लोगों ने हमे बताया और उसे पकड़कर प्लेटफॉर्म पर बनी जीआरपी चौकी ले गए। जीरआपी ने 29 साल के इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। शाहरुख वरली के मरियप्पा नगर का रहने वाला है।

Check Also

 17 अप्रैल बुधवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, नवमी तिथि, रामनवमी पर्व, वार बुधवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि …