Breaking News
Home / breaking / टोपी-गमछा पहन आमिर ने की कलश पूजा, एक्स वाइफ किरण संग आरती भी की

टोपी-गमछा पहन आमिर ने की कलश पूजा, एक्स वाइफ किरण संग आरती भी की

मुंबई। बाॅलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एकट्र आमिर खान एक बार फिर से सुर्खियों मे है। दरअसल, इस बार आमिर हिंदु धर्म को लेकर खबरों में है। बता दें कि पहली बार आमिर को  हिंदू रीति रिवाज से ऑफिस में पूजा करते देखा गया. जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने हाल ही में हिंदू रीति रिवाजों के साथ अपने ऑफिस में कलश स्थापना की है। इस खास मौके पर उनकी एक्स वाइफ किरण राव भी दिखाई दीं।  पूजा के इन फोटोज को ‘लाल सिंह चड्ढा’ के डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

कलश पुजा के दौरान आमिर बेहद अलग लुक में नज़र आए इस दौरान उन्होंने सिर पर नेहरू टोपी और गले में गमछा पहन रखा था जिसे देख लोग इस लुक में आमिक को पहचान भी नहई पाए।

 

इन तस्वीरों में आमिर के बाल, दाढ़ी और मूंछ सफ़ेद नजर आ रहे हैं। वहीं फोटो के वायरल होने पर सोशल मीडिया पर आमिर के इस अलग लुक पर जनता के कमेंट्स बहुत दिलचस्प हैं।

 

एक यूजर ने लिखा, ‘मैंने नाम नहीं पढ़ा था और मुझे लगा कि शक्ति कपूर हैं.’ वहीं एक दूसरे यूजर को साउथ के एक्टर जगपति बाबू की याद आ गई, जिनका लुक इसी तरह है।

Check Also

 28 मार्च गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2080, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण,  शाम …