Breaking News
Home / breaking / दो महीने तक चार लोकप्रिय चैनल फ्री देख सकेंगे देशवासी

दो महीने तक चार लोकप्रिय चैनल फ्री देख सकेंगे देशवासी

 

नई दिल्ली। देश के चार प्रमुख प्रसारण नेटवर्कों ने दो महीनों के लिए चार चैनलों के लिए सभी शुल्क माफ करने का फैसला किया है।

भारतीय टेलीविजन उद्योग को बढ़ावा देने वाली संस्था इंडियन ब्रॉडकॉस्टिंग फाउंडेशन (आईबीएफ) ने बताया कि सोनी द्वारा संचालित सोनी पल, स्टार इंडिया द्वारा संचालित स्टार उत्सव, जी टीवी द्वारा संचालित जी अनमोल और वायाकॉम18 का कलर्स रिश्ते चैनल देश में सभी दर्शकों के लिए दो महीनों तक मुफ्त में उपलब्ध होंगे। ये चैनल सभी डीटीएच और केबल नेटवर्क के लिए है।

टीवी की तरफ लौटा देश

लॉक डाउन में लोगों को घरों में ही रखने के लिए रजत कपूर अभिनीत मशहूर जासूसी धारावाहिक ‘ब्योमकेश बक्शी’, ‘रामायण’ और ‘महाभारत’ का पुनः प्रसारण शुरू हो गया है।

शाहरुख खान को दुनिया के सामने पेश करने वाले धारावाहिक ‘सर्कस’ का भी दूरदर्शन पर दोबारा प्रसारण शुरू किया गया है। अजीज मिर्जा और कुंदन शाह निर्देशित इस शो को बहुत प्रसिद्धि मिली थी।

दूरदर्शन ने एक ट्वीट में कहा कि दोस्तों, शेखरन दूरदर्शन पर वापस आ रहा है। अपने घर पर रहिए और 1989 के अपने पसंदीदा शो सर्कस का आनंद लीजिए। धारावाहिक में अभिनेत्री रेणुका शहाणे और अभिनेता-निर्देशक आशुतोष गोवारिकर ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

Check Also

21 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, त्रयोदशी तिथि, महावीर जयंती, वार रविवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 01.11 …