Breaking News
Home / breaking / फैशन डिजाइनर के बेटे ने प्रेग्नेंट एक्ट्रेस को भेजे अश्लील मैसेज

फैशन डिजाइनर के बेटे ने प्रेग्नेंट एक्ट्रेस को भेजे अश्लील मैसेज

नई दिल्ली। मशहूर फैशन कोरियोग्राफर प्रसाद बिदापा के बेटे एडम बिडापा ने एक कन्नड़ एक्ट्रेस को अश्लील मैसेज भेजे और बेंगलुरु में उसे परेशान किया। कर्नाटक पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया है।
इंदिरानगर पुलिस के अनुसार, कन्नड़ अभिनेत्री संजना गलरानी ने एडम बिडापा के खिलाफ अश्लील संदेश भेजने की शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि, पुलिस ने कहा, एडम बिडापा ने सभी आरोपों से इनकार किया है। इस घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है, क्योंकि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और सोशल मीडिया पर अपने बेबीबंप के साथ तस्वीरें शेयर करती रहतीं हैं।

पुलिस ने बताया कि शिकायत में कहा गया है कि 25 फरवरी की रात 10 बजे से 12 बजे के बीच एडम बिडापा ने एक्ट्रेस को अश्लील संदेश भेजे थे। संजना गलरानी ने पुलिस को व्हाट्सएप चैट प्रूफ जमा किया है और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

करीब 35 साल के एडम बिडापा पर आरोप है कि उन्होंने कथित तौर पर अश्लील संदेश भेजे और चैट में एकट्रेस उसे जान से मारने की धमकी दी। आईटी एक्ट के अलावा आईपीसी की धारा 354ए (यौन उत्पीड़न), 506 (आपराधिक धमकी), और 509 (शब्द, इशारा या किसी महिला के शील का अपमान करने का इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Check Also

सर्वसम्मति से मौसर-गंगा प्रसादी पर पाबंदी का निर्णय

अजमेर। शिक्षा और सामाजिक जागरूकता बढ़ने के साथ ही कई समाज अब कुरीतियों से किनारा …