Breaking News
Home / breaking / बिना कपड़ों के नजर आईं उर्फी जावेद, चांदी का वर्क लगाया बॉडी पर

बिना कपड़ों के नजर आईं उर्फी जावेद, चांदी का वर्क लगाया बॉडी पर

 

मुंबई। उर्फी जावेद अब तक अलग-अलग आउटफिट पहनकर सुर्खियां बटोरती थीं। उर्फी ने अब तक रेजर, बोरी, बिजली की तार, फोटोज, बोरी, कैंडी और पत्थर के आउटफिट बनाकर पहने हैं। लेकिन अब उर्फी ने बिना कपड़ों के फोटोज शेयर की हैं। उन्होंने फ्रंट से चांदी का वर्क अपने ऊपर लगाया है। फोटोज शेयर कर उर्फी ने लिखा, चांदी के वर्क का इस्तेमाल किया है। उर्फी की इन फोटोज को देखकर फैंस से लेकर सेलेब्स भी हैरान हो गए हैं। टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने कमेंट किया, काजू की कतली।

फैंस कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स तो मजे ले रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि किसी ने पूछा फैंसी ड्रेस में क्या पहनोगे तो उर्फी बोलीं- काजू कतली।

उर्फी ने इसी फोटो को फिर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है और लिखा कि इसको चांदी का वर्क ही बोलते हैं न? अब देखते हैं कि उर्फी के इस सवाल पर उन्हें क्या जवाब मिलते हैं।

बता दें कि शुरुआत में जहां उर्फी को काफी ट्रोल किया जाता था। वहीं अब उनके फैंस भी बनते जा रहे हैं। कई लोग तो उनके ड्रेसिंग सेंस की तारीफ करते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी उर्फी की फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है। अब इंस्टाग्राम पर उनके 3.4 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं।

उर्फी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कई बार उन्हें उनके आउटफिट और ड्रेसिंग सेंस को लेकर धमकियां मिल चुकी हैं। उन्होंने कहा, हमारे समाज में महिलाओं के लिए कुछ नियम बनाए हैं। अगर कोई उनके नियम को तोड़ता है या फिर नहीं मानता तो वो ये बर्दाश्त नहीं कर पाते। मैं अपने हिसाब से जीती हूं और वो भी लोगों को पसंद नहीं इसलिए वो मुझे जान से मारने की या फिर रेप की धमकी देते हैं।

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …