Breaking News
Home / breaking / बेरहम था बॉयफ्रेंड, प्राइवेट पार्ट्स पर मारा घूंसा

बेरहम था बॉयफ्रेंड, प्राइवेट पार्ट्स पर मारा घूंसा

मुंबई. हाल ही में रिलीज हुई वरुण घवन और कृति सैनन स्टारर फिल्म भेड़िया में काम करने वाली अभिनेत्री फ्लोरा सैनी ने अपने बीती जिंदगी को लेकर कई गंभीर खुलासे किए हैं. फ्लोरा सैनी ने बताया कि जब वे 20 साल की थीं तो प्रोड्यूसर गुरंग दोशी (Gaurang Doshi) के साथ रिलेशनशिप में थीं. इस दौरान उन्होंने काफी यातनाएं झेली हैं.

गुरंग उन्हें पीटा करते थे. इतना ही नहीं फ्लोरा ने आरोप लगाया है कि गुरंग ने उनके प्राइवेट पार्ट्स पर घूंसा मारा है. यह पहली बार नहीं है जब फ्लोरा ने अपने एब्यूजिव रिलेशनशिप को लेकर बात की हो. इससे पहले साल 2018 में चले मीटू कैंपेन के दौरान भी फ्लोरा ने न्यूज18 को दिए इंटरव्यू में इसका खुलासा किया था. इसको लेकर फ्लोरा ने खुलकर बात की थी.

वीडियो जारी कर शेयर किया दर्द
फ्लोरा ने हाल ही में ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे नाम के पेज का वीडियो शेयर किया है. इसमें फ्लोरा अपने बीते रिलेशनशिप को लेकर बोलती नजर आ रही हैं. इसमें फ्लोरा बताती हैं, ‘मैं एक फेमस प्रोड्यूर के साथ रिलेशनशिप में थी. लेकिन जल्द ही चीजें बदल गईं और वो एब्यूजिव बन गया. उसने मुझे कई बार पीटा, मेरे चेहरे और यहां तक की प्राइवेट पार्ट्स पर भी घूंसे मारे.

उसने मुझे किसी से बात नहीं करने दी और मेरे पेट पर जोरदार घूंसा मारा, इसके बाद मैं वहां से भाग गई.’ इसके बाद अपने असल जीवन में लौटने के बारे में बात करते हुए फ्लोरा ने बताया, ‘मैं अपने माता-पिता के पास चली गई. मैं प्यार में थी इसीलिए मां-पिता के रोकने के बाद भी मैं रिलेशनशिप में आई थी. मैंने धीरे-धीरे रीकवर किया. आज मैं अभिनय में वापस लौट आई हूं और मैं खुश हूं.’

Check Also

 18 अप्रैल गुरुवार आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, शाम 05.32 बजे …