Breaking News
Home / बॉलीवुड / राहुल गांधी की अपरिपक्वता भाजपा को दिलायेगी जीत-बिजया चक्रवर्ती

राहुल गांधी की अपरिपक्वता भाजपा को दिलायेगी जीत-बिजया चक्रवर्ती

कुंभनगर । पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद बिजया चक्रवर्ती ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की परिपक्वता पर संदेह जताते हुये दावा किया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार एक बार फिर जनादेश हासिल करने मे सफल होगी।

कुंभ में पौष पूर्णिमा के मौके पर स्नान करने आयी गुवाहटी की सांसद श्रीमती चक्रवती ने कहा कि केन्द्र सरकार देश की जनता के भरोसे पर खरी उतरी है। देश के विकास में बाधक भ्रष्टाचार पर नकेल कसने में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सफल हुये है। आंतरिक सुरक्षा और सीमापार आतंकवाद में कमी आयी है जबकि सरकार की जनकल्याणी योजनाओं को पारदर्शिता के साथ लागू किया गया है।

उन्होनेे कहा कि मोदी की तुलना में कांग्रेस ने राहुल गांधी के तौर पर एक अपरिपक्व नेता का चुनाव किया है। जनता उन्हे गंभीरता से नहीं लेती। वास्तव में राजसी ठाठबाठ में पले बढ़े गांधी को देश की बुनियादी समस्यायों की परख नहीं है जबकि श्री मोदी ने पहले मुख्यमंत्री के तौर पर गुजरात को विकास का पर्याय बनाया और अब प्रधानमंत्री के रूप से भारतीय संस्कृति और प्रतिभा का दुनिया भर में लोहा मनवा चुके हैं। देश को ऐसे ही कुशल नेतृत्व की जरूरत है।

वर्ष 2009 में तत्कालीन अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में जल संसाधन मंत्रालय का जिम्मा उठा चुकी भाजपा सांसद ने कहा कि कुंभ का आयोजन शानदार और अविस्मरणीय है और इसके लिये निसंदेह राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनका मंत्रिमंडल बधाई के पात्र है। रात के अंधेरे में दूधिया रोशनी में नहायी कुंभनगरी को देख कर ऐसा लगता है कि मानो स्वर्ग धरती पर उतर आया हो।

उन्होने कहा कि केन्द्र की मोदी और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भारतीय संस्कृति से दुनिया को बेहतर तरीके से रू-ब-रू कराने में सफल हुयी है। विदेशी सैलानियों के खिले चेहरे इस बात के प्रत्यक्ष गवाह है। कुंभनगरी की साफ सुथरी सडके ,सुगम यातायात व्यवस्था और स्वच्छ पेयजल जैसी तमाम चीजे है जो कुंभ को भव्य और दिव्य बनाती है।

इस मौके पर असम की हाजो विधानसभा क्षेत्र की विधायक सुमन हरिप्रिया ने कहा कि भारतीय सभ्यता एवं संस्कृति के परिचायक कुंभ जैसे विशाल आयोजन को बेहतरीन ढंग से कराने के लिये सूबे की भाजपा सरकार धन्यवाद की पात्र है। उन्होने कहा कि औलाेकिक आयोजन की तारीफ करने के लिये उनके पास शब्द नही है।

Check Also

आमिर खान की बेटी ने रचाई शादी, बनियान और सफेद नेकर में आया दूल्हा

  मुंबई. आमिर खान की बेटी आयरा खान (Ira Khan) ने अपने मंगेतर नुपुर शिखरे से …