Breaking News
Home / breaking / वेब सीरीज ‘तांडव’ पर विवाद गहराया, सैफ अली के बंगले पर पुलिस तैनात

वेब सीरीज ‘तांडव’ पर विवाद गहराया, सैफ अली के बंगले पर पुलिस तैनात

 

मुम्बई। धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने को लेकर सैफ अली खान की वेब सीरीज ‘तांडव’ पर विवाद गहराता जा रहा है। सोशल मीडिया पर आम लोगों से लेकर नेता तक इसके विरोध में आ गए हैं। इसे देखते हुए रविवार को करीना कपूर और सैफ अली खान के बांद्रा स्थित घर के बाहर पुलिस की तैनाती करनी पड़ी।

सैफ फिलहाल मुंबई में नहीं हैं। वो किसी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में शहर से बाहर हैं। पुलिस ने तांडव के मेकर्स को समन भी जारी किया है। सीरीज के खिलाफ धारा 295A, आईटी एक्ट धारा 67A के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

सैफ अली खान ने इस विवादित वेब सीरीज में समर प्रताप सिंह का किरदार निभाया है। भाजपा विधायक राम कदम ने मुंबई के घाटकोपर थाने में तांडव के मेकर्स अली अब्बास जफर के खिलाफ हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने को लेकर केस दर्ज कराया है।

इसके साथ ही कदम ने मांग की है कि सीरीज के एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स के खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लिया जाना चाहिए। इतना ही नहीं, राम कदम ने लोगों के साथ तख्तियां लेकर विरोध प्रदर्शन भी किया। इसके अलावा बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को चिट्ठी लिखकर वेब सीरीज को बैन करने की मांग की है।

वेब सीरीज ‘तांडव’ अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। रिलीज के ठीक बाद सीरीज का एक सीन वायरल हुआ, जिसमें जीशान मजाकिया अंदाज में भगवान शिव के रोल में नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, शिव के रोल में ही जीशान अयूब गालियां दे रहे हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान के अलावा डिंपल कपाड़िया, मोहम्मद जीशान अयूब, सुनील ग्रोवर और कृतिका कामरा ने काम किया है।

Check Also

पत्नी को छोड़ साली के संग रचा ली शादी, घर वाले हैरान

आगरा। पुलिस के पास परिवार विवाद के हैरान करने वाले मामले सामने आए। किसी ने …