Breaking News
Home / breaking / शूटिंग पड़ी भारी : एक्टर राजपाल यादव ने स्कूटर से छात्र को मारी टक्कर

शूटिंग पड़ी भारी : एक्टर राजपाल यादव ने स्कूटर से छात्र को मारी टक्कर

प्रयागराज। बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव इन दिनों उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अपकमिंग वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के बीच उनके साथ एक हादसा हुआ है, जिसकी वजह से वह चर्चा में हैं। उनपर एक छात्र ने मारपीट और बदसलूकी देने का आरोप लगाया है।
दरअसल, राजपाल प्रयागराज के कटरा इलाके में एक हिंदी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के दौरान वह स्कूटर चला रहे थे। स्कूटर खराब होने से बालाजी नाम के छात्र को टक्कर लगी और उसे चोटें आईं। इस टक्कर में छात्र कथित रूप से घायल हो गया है। छात्र ने इस घटना के संबंध में कर्नलगंज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है।

यह भी देखें

 

आरोप है कि छात्र बालाजी ने एतराज जताया तो राजपाल यादव के बाउंसर ने उसके साथ मारपीट की। छात्र ने कर्नलगंज पुलिस स्टेशन में राजपाल यादव और क्रू मेंबर्स के खिलाफ लिखित शिकायत की है।
 वहीं, राजपाल यादव ने भी छात्र समेत कई लोगों पर शूटिंग को बाधित करने का आरोप लगाया है। फिल्म के प्रोडक्शन मैनेजर ने भी क्रास केस दर्ज कराने के लिए कथित पीड़ित छात्र के खिलाफ शिकायत की है।

उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि जिला प्रशासन की अनुमति से चल रही शूटिंग को कुछ छात्रों और लोगों ने बाधित किया. छात्र पर शूटिंग में रुकावट पैदा करने और कलाकारों को परेशान करने का आरोप लगाया गया है. पुलिस ने अभी किसी की भी शिकायत पर एफआईआर दर्ज नहीं की है.

 क्लच का तार टूटा

कर्नलगंज थाने के एसएचओ राम मोहन राय ने कहा कि राजपाल जिस स्कूटर पर सवार थे, वह पुराना था। एसएचओ ने आगे बताया कि स्कूटर के क्लच का तार टूटने के बाद राजपाल यादव ने नियंत्रण खो दिया और छात्र को टक्कर मार दी। पुलिस अधिकारी ने कहा कि छात्र को कोई चोट नहीं आई है। हालांकि, आगे की जांच की जा रही है।

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …