Breaking News
Home / breaking / सलमान खान की नई फिल्म के गीत पर फूटा गुस्सा, संस्कृति का अपमान

सलमान खान की नई फिल्म के गीत पर फूटा गुस्सा, संस्कृति का अपमान

मुंबई. बॉलीवुड स्टार सलमान खान की आगामी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की रिलीज के लिए तैयार है. हाल ही निर्माताओं ने सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, राम चरण और पूजा हेगड़े पर फिल्माया गया एक गाना ‘येंतम्मा’ जारी किया. इस गाने में सभी एक्टर धोती में पहने हुए नजर आए. फैन्स ने इस गाने को खूब पसंद किया, लेकिन पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मण शिवरामकृष्णन इस गीत से नाखुश हैं. उन्होंने हिंदी-तेलुगु फ्यूजन गीत की आलोचना करते हुए कहा कि यह दक्षिण भारतीय संस्कृति का अपमान है.
पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मण शिवरामकृष्णन ने अब धोती को लुंगी कहने के लिए गाने की आलोचना की है. लक्ष्मण शिवरामकृष्णन ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस गाने की आलोचना करते हुए लिखा, ”यह बेहद हास्यास्पद और हमारी दक्षिण भारतीय संस्कृति का अपमान करने वाला है. यह लुंगी नहीं, धोती है. एक शास्त्रीय पहनावा, जिसे घिनौने तरीके से दिखाया जा रहा है.”

लक्ष्मण शिवरामकृष्णन के इस आलोचना भरे ट्वीट पर फैन्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा है कि मंदिर परिसर में जूते पहनकर… रेटिंग के लायक नहीं है. पूर्व क्रिकेटर ने कहा, ”आजकल लोग पैसे के लिए कुछ भी कर जाते है. क्या वे रिसर्च नहीं करेंगे कि लुंगी और धोती क्या है. भले ही यह एक सेट है, इसे एक मंदिर के रूप में पेश किया जा रहा है. फिल्म से जुड़े लोगों को यह समझना चाहिए कि मंदिर परिसर के अंदर जूते-चप्पल नहीं होने चाहिए. इस पर प्रतिबंध लगाने पर विचार करने के लिए @CBFC_India से अपील कर रहा हूं.”

गौरतलब है कि ‘येंतम्मा’ गाने में में सलमान, राम चरण और वेंकटेश ने पीली शर्ट और सफेद लुंगी पहने हुए अपने शानदार डांस मूव्स दिखाए. गाने में नवोदित शहनाज गिल और फिल्म की प्रमुख एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और अन्य को भी देखा जा सकता है.
यह सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है और इसमें वे सभी कुछ होने का वादा किया गया है, जिसकी एक सलमान खान की फिल्म से उम्मीद की जाती है. कहा जा रहा है कि एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और इमोशन इस फिल्म में फैन्स को सबकुछ देखने को मिलेगा. यह फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Check Also

 28 मार्च गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2080, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण,  शाम …