Breaking News
Home / breaking / सलमान खान को सांप ने डसा, अस्पताल ले जाना पड़ा

सलमान खान को सांप ने डसा, अस्पताल ले जाना पड़ा

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को सांप ने काट लिया है. पनवेल स्थित फार्महाउस में शनिवार और रविवार की दरमियानी रात सलमान खान को सांप ने काट लिया. उनकी हालत में सुधार है.

 जानकारी के अनुसार सलमान खान को बिना जहरवाले सांप ने काटा है ऐसे में दबंग खान पर इसका ज्यादा असर नहीं हुआ है. सांप के काटने के बाद सलमान खान को नवी मुम्बई के कामोठे इलाके के एमजीएम (महात्मा गांधी मिशन) अस्पताल में भर्ती किया.

इलाज के बाद सलमान खान आज सुबह 9 बजे वापस पनवेल स्थित फार्महाउस लौटे. सलमान खान की हालत खतरे से बाहर है और वो जल्द ही रीकवर कर रहे हैं. फिलहाल सलमान खान की हालत ठीक बताई जा रही है. सलमान खान अपने फार्महाउस पर ही हैं.

 

फैंस कर रहे हैं दुआएं

सलमान खान के फैंस इस खबर के बाद उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं. फैंस के लिए हालांकि ये राहत की बात है कि सलमान की सेहत को कोई खतरा नहीं हैं.

कल जन्मदिन

27 दिसंबर को सलमान खान का 56वां जन्मदिन है. ऐसे में ये कहना मुश्लिक होगा की सलमान खान ग्रैंड सेलिब्रेशन करेंगे या फिर अपने फॉर्महाउस पर रेस्ट ही करेंगे. सलमान क्रिसमस मनाने परिवार और दोस्तों के साथ अपने फार्म हाउस पहुंचे थे. गौरतलब है कि यह इलाका पहाड़ियों और वन क्षेत्र से घिरा हुआ है.

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …