Breaking News
Home / breaking / साउथ की फेमस एक्ट्रेस ने बांटे 130 सोने के सिक्के, दिखाई दरियादिली

साउथ की फेमस एक्ट्रेस ने बांटे 130 सोने के सिक्के, दिखाई दरियादिली

मुंबई. साउथ की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश (keerthy suresh) अपनी फिल्मों के साथ-साथ ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. इसके साथ ही आज वो अपनी किसी फिल्म या फोटो को लेकर नहीं बल्कि अपनी दरियादिली को लेकर हैडलाइन्स में आ गई हैं.

दरअसल, कीर्ति सुरेश जल्द ही फिल्म ‘दसहरा’ में नजर आने वाली हैं. इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और मूवी को 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. ऐसे में इसके क्रू मेंबर्स पर एक्ट्रेस ने लाखों रुपए खर्च कर दिए हैं. उन्होंने 130 सोने के सिक्के बांटे है.

 

 

कीर्ति ने बहुत कम समय में ही साउथ इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है. वो एक्टर नानी के साथ फिल्म ‘दसहरा’ में अपनी अदायगी का लोहा मनवाते हुए दिखाई देने वाली हैं.

यह भी देखें

https://youtu.be/rD1uJB22_Uk
साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश को लेकर सोशल मीडिया और खबरों में चल रहा है कि उन्होंने ‘दसहरा’ के एक्टर्स को तोहफा दिया है. उन्होंने फिल्म की शूटिंग के आखिरी दिन पर क्रू मेंबर्स को ये गिफ्ट दिया है.
कार्ति ने क्रू मेंबर्स को सोने के सिक्के बांटे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने सोने के 130 सिक्के बांटे हैं. उन हर सिक्कों का वजन 10 ग्राम बताया जा रहा है. इसकी कीमत से फैंस काफी सरप्राइज्ड हैं.

यह भी देखें

https://youtu.be/rD1uJB22_Uk
अगर आज गोल्ड प्राइज पर नजर डाली जाए तो 10 ग्राम सोने की कीमत 55-56 हजार रुपए है तो उन्होंने इस फिल्म की टीम मेंबर्स को सोने के सिक्के बांटने के लिए 70-75 लाख रुपए खर्च किए हैं.
फिल्म में अगर एक्ट्रेस के किरदार के बारे में बात की जाए तो वो इसमें ‘vennala’ नाम का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं. उनकी ये फिल्म सिनेमाघरों में एक साल बाद रिलीज की जा रही है.
इसमें कीर्ति और नानी के अलाना सिने टॉम चाको भी लीड रोल प्ले कर रहे हैं. इसमें दीक्षित शेट्टी, समुद्रकानी और सई कुमार भी अहम भूमिका में हैं. श्रीकांत ओडेला ने इसे डायरेक्ट किया है.

Check Also

 18 अप्रैल गुरुवार आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, शाम 05.32 बजे …