Breaking News
Home / breaking / स्वरा भास्कर पहले स्वीकार करें इस्लाम- मौलाना, हिंदू महासभा ने कहा- ये लोग कर देंगे टुकड़े

स्वरा भास्कर पहले स्वीकार करें इस्लाम- मौलाना, हिंदू महासभा ने कहा- ये लोग कर देंगे टुकड़े

अलीगढ़. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद की कोर्ट मैरिज पर बवाल मचा हुआ. ऑल इण्डिया मुस्लिम जमात के अध्यक्ष ने स्वरा भास्कर को धर्म परिवर्तन करने की सलाह दी है. तो वहीं हिंदू महासभा ने उन्हें चेतावनी देते हुए कहा है कि ये लोग तुम्हारे टुकड़े कर देंगे. दरअसल, पिछले दिनों स्वरा भास्कर ने फहाद अहमद के साथ अपनी शादी की फोटो शेयर कर सबको चौंका दिया. तभी से उनकी शादी को लेकर चर्चे हो रहे हैं.

मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और सपा नेता फहाद अहमद की कोर्ट मैरिज सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के अध्यक्ष ने निशाना साधा है. दरगाह आला हजरत से जुड़े संगठन ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने स्वरा भास्कर की शादी को नाजायज करार दिया है. उन्होंने कहा पहले स्वरा भास्कर इस्लाम कबूल करें, तभी निकाह जायज होगा.

जिसपर हिन्दुमहासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पांडेय ने उन्हें चेताया है कि अन्य हिन्दू लड़कियों की तरह उनके भी टुकड़े किए जा सकते हैं. वहीं, एएमयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष फैजुल हसन ने मौलाना के बयान को दरकिनार करते हुए शादी को सही करार दिया. फैजुल हसन पहले ही स्वरा और फहाद को मार्च में एएमयू में शादी पार्टी की पेशकाश कर चुके हैं.

उधर, मुस्लिम समाज से जुड़े धर्मगुरु एडवोकेट इफ्राहिम हुसैन ने कहा है कि हिंदुस्तान में हर कोई आज़ाद है. सभी को अपने फैसले लेने का अधिकार है, यहां का मुस्लिम शरीयत को नहीं मानता है. उन्होंने कहा कि वे दरगाह आला हजरत से जुड़े संगठन ऑल इण्डिया मुस्लिम जमात के अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवी के बयान की निंदा करते हैं.

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …