Breaking News
Home / breaking / VIDEO : टिक टॉक वीडियो ने इस लड़के को बनाया स्टार, अमिताभ ने की तारीफ

VIDEO : टिक टॉक वीडियो ने इस लड़के को बनाया स्टार, अमिताभ ने की तारीफ

जोधपुर। सोशल मीडिया प्लेटफार्म किस्मत बदल सकता है। राजस्थान के जोधपुर का डांसर युवराज रातो-रात सोशल मीडिया स्टार बन गया है। 12वीं कक्षा में पढ़ने वाला युवराज जोधपुर के पावटा का रहने वाला है। पिता मजदूरी करते हैं। युवराज बेहतरीन डांसर है। इसके डांस के अमिताभ बच्चन भी मुरीद हुए हैं। यही नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन ने युवराज के वीडियो को ट्विटर पर वाव लिखकर रिट्वीट किया है। इसके अलावा प्रसिद्ध कोरियोग्राफर रेमो रेमो डीसूजा ने आश्वासन दिया है कि वे 17 वर्षीय युवराज को उसे अपनी अगली फिल्म में अवसर देंगे। यह खबर फैलते ही स्थानीय मीडिया से लेकर बड़े मीडिया बैनर भी युवराज और उसके परिवार के इंटरव्यू लेने उमड़ पड़े।

 देखें वीडियो

युवराज की ख्वाहिश एक बॉक्सर बनने की थी, लेकिन परिवार के हालात देखकर उन्होंने इरादा बदल लिया। माइकल जैक्सन, टाइगर श्राफ और प्रभु देवा की डांसिंग के फैन रहे युवराज ने उन्हीं की तर्ज पर डांस सीखना शुरू कर दिया।

युवराज ने मकान की छत और कमरे में घंटों अभ्यास कर प्रतिभा को निखारा। इसमें उनका साथ दिया बहन हर्षिता ने। भाई के साथ हर्षिता भी डांस सीख गई। बगैर किसी गुरू के महज 6 माह तक लगातार अभ्यास के बाद युवराज ने माइकल जैक्सन के अंदाज में डांस करने में महारत हासिल कर ली।

Check Also

पत्नी को छोड़ साली के संग रचा ली शादी, घर वाले हैरान

आगरा। पुलिस के पास परिवार विवाद के हैरान करने वाले मामले सामने आए। किसी ने …