Breaking News
Home / breaking / VIDEO : दिल बेचारा में सुशांत राजपूत यह डायलॉग हो रहा वायरल

VIDEO : दिल बेचारा में सुशांत राजपूत यह डायलॉग हो रहा वायरल

 

मुम्बई। अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने वाले बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज होने के बाद सुर्खियों में हैं। फिल्म के ट्रेलर को पसंद किया जा रहा है और इतने कम वक्त में इसके करोड़ो व्यूज हो गए हैं। रील लाइफ में जिंदगी का डायलॉग मारने वाले सुशांत ने रीयल लाइफ में मौत क्यों चुनी यह फैन्स समझ नहीं पा रहे हैं।

देखें ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद लोग इसके हर सीन, डायलॉग को सुशांत से कनेक्ट कर रहे हैं। वहीं, ट्रेलर के साथ ही एक्टर को याद करके सोशल मीडिया पोस्ट किए जा रहे हैं। ट्रेलर का डायलॉग काफी वायरल हो रहा है, जिसे यूजर्स ट्वीट कर रहे हैं।

दरअसल, फिल्म के बीच में एक डायलॉग है- ‘जन्म कब लेना है और मरना कब है हम डिसाइड नहीं कर सकते, पर कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर सकते हैं।’

 

इस डायलॉग को सुशांत सिंह के सुसाइड से जोड़कर देखा जा रहा है और एक्टर को याद कर रहे हैं। लोग इस ट्रेलर की बात कर रहे हैं तो इस डायलॉग का जिक्र कर रहे हैं, क्योंकि ट्रेलर में मरना डिसाइड ना करने की बात कही गई है और सुशांत के कथित तौर पर सुसाइड करने को इससे जोड़ा जा रहा है।

यूजर्स लिख रहे हैं कि आखिर सुशांत ने अपनी निजी लाइफ में इन लाइंस को फॉलो क्यों नहीं किया और ये कदम क्यों उठा लिया। साथ ही कई यूजर्स इन लाइन को काफी इमोशनल बता रहे हैं और सुशांत सिंह को मिस कर रहे हैं।

टी शर्ट पर मैसेज के मायने???

इसी के साथ ही फिल्म के ट्रेलर में एक सीन में सुशांत सिंह की टीशर्ट पर लिखा मैसेज वायरल हो रहा है। दरअसल, इस टीशर्ट पर Help लिखा था और अब यूजर्स का कहना है कि सुशांत पहले से काफी परेशान थे और उन्हें मदद की आवश्यकता थी। इसी वजह से सुशांत ने यह टीशर्ट पहनी थी। इस टीशर्ट को लेकर भी काफी ट्वीट किए जा रहे हैं।

24 जुलाई को होगी रिलीज

 फिल्म 24 जुलाई 2020 को Disney+ Hotstar पर रिलीज होनी है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के सामने एक्ट्रेस संजना संघी नज़र आएंगी। मुकेश छाबड़ा की निर्देशित फिल्म सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि भी है।

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …