Breaking News
Home / breaking / VIDEO : सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ने रचा इतिहास, 4 घंटों में तोड़ा एवेंजर्स का रिकॉर्ड

VIDEO : सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ने रचा इतिहास, 4 घंटों में तोड़ा एवेंजर्स का रिकॉर्ड

मुम्बई। पिछले महीने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर चुके अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने करोड़ों फैन्स के दिलों में जिंदा हैं। इसका सबूत है उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ जिसके ट्रेलर ने ही इतिहास रच दिया है। इसने कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिए हैं।

 ‘दिल बेचारा’ सुशांत की आखिरी फिल्म है। यह 24 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसने रिलीज होते ही बड़ा धमाका कर दिया है। ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर ने रिलीज के 4 घंटों के भीतर ही इतिहास रच दिया।

देखें ट्रेलर

फिल्म में उनकी हीरोइन संजना सांघी है। फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट काफी पहले से ही देखने को मिल रही थी। ट्रेलर रिलीज के महज 4 घंटों के भीतर ही सबसे ज्यादा लाइक किया जाने वाला भारतीय ट्रेलर बन चुका है।

24 घंटे के अंदर इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 4.5 मिलियन लाइक्स मिले हैं। बताया जा रहा है कि ‘दिल बेचारा’ को हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर एंडगेम के ट्रेलर से भी ज्यादा लाइक्स मिले हैं। मेगा बजट फिल्म एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर ने 3.6 मिलियन लाइक्स हासिल किए थे।

जाने-माने फोटो जर्नलिस्ट वरिंदर चावला ने इसकी जानकारी देते हुए पोस्ट में लिखा-#dilbecharatrailer ने इतिहास रच दिया है। इसने यूट्यूब पर 3 मिलियन लाइक्स क्रॉस कर लिए हैं और महज चार घंटों में ही सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला भारतीय ट्रेलर बन चुका है।

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …