Breaking News
Home / breaking / उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री बालेश्वर त्यागी की बहू ने की सुसाइड

उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री बालेश्वर त्यागी की बहू ने की सुसाइड

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के जिला गाजियाबाद में यूपी के पूर्व बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता बालेश्वर त्यागी की बहू सुनीता त्यागी (35) ने सोमवार को पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि सुनीता पिछले कुछ वर्षों से मानसिक तनाव से गुजर रही थी।

मूल रूप से साहिबाबाद के प्रह्लाद गढ़ी गांव के नंबरदार परिवार की बेटी सुनीता का विवाह 16 साल पहले पूर्व मंत्री के बेटे सचेन्द्र त्यागी के साथ हुआ था। उनका एक 15 वर्षीय पुत्र आकाश भी है। पुलिस अभी इस मामले में आत्महत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर हैं लेकन वे मामले के संबंध में कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं।

नगर पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि सोमवार की शाम तकरीबन 3 बजे सूचना मिली कि कवि नगर थाना क्षेत्र स्थित नेहरू नगर में यशोदा अस्पताल के पास रहने वाले पूर्व बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री बालेश्वर त्यागी की बहू ने कमरे में पंखे के सहारे फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।

सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही परिजनों ने महिला को फंदे से उतार लिया और पास के अस्पताल में ले गए जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पूर्व मंत्री की पुत्रवधू की आत्महत्या किए जाने की सूचना शहर में तेजी से फैल गई।

सूचना मिलते ही गाजियाबाद शहर के भारतीय जनता पार्टी से जुड़े नेता और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने तत्काल महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट मिलने की बात से इंकार किया है। आसपास के लोगों ने बताया सुनीता पिछले कुछ वर्षों से मानसिक तनाव से गुजर रही थी।

Check Also

गणेश विसर्जन आज : 14 गांठों वाला अनंत सूत्र बांह में यूं बांधें

  न्यूज नजर : आज अनंत चतुर्दशी पर्व है। गणपति के पूजन के साथ-साथ इस दिन …