Breaking News
Home / breaking / एकमुश्त 13 हजार के खाने का दिया ऑर्डर,  रेस्तरां मालिक के उड़े होश

एकमुश्त 13 हजार के खाने का दिया ऑर्डर,  रेस्तरां मालिक के उड़े होश

 

मनाली। पर्यटन नगरी मनाली के रेस्तरां में ऑर्डर देने के बहाने ठगी का प्रयास के दो मामले सामने आए हैं।

मनाली के 2 नामी रेस्तरां में एक युवक ने अपने को पलचान के आर्मी कैंट का अधिकारी बताकर फोन पर खाने का आर्डर किया। इस अधिकारी ने एक ही समय में मनाली के नामी 2 रेस्तरां में खाने को लेकर भारी-भरकम ऑर्डर किया। 13 हजार से अधिक राशि की खासी लम्बी लिस्ट बनती देख मंदी की मार झेल रहे रेस्तरां के संचालक भी पलभर के लिए खुश हो उठे।

ऑर्डर देने वाले अधिकारी ने खाना ले जाने से पहले बिल बनाने को कहा। रेस्तरां संचालक ने बिल भी बना लिया। एक रेस्तरां संचालक ने तो सारा खाना पैक भी कर दिया जबकि दूसरा अभी पैक करने की तैयारी कर रहा था। इस बीच खाने का भुगतान करने के लिए आर्मी अधिकारी बने शातिर ने बिल का भुगतान ऑनलाइन करने की बात कही।

शातिर ने जब रेस्तरां संचालक से उसके एटीएम कार्ड

की फोटो कॉपी मांगी तब जाकर संचालकों को शक हुआ कि उनके साथ कुछ गड़बड़ हो रही है। ऑर्डर देने वाले व्यक्ति ने जो फोन यूज किया था उस पर रेस्तरां के संचालकों ने सम्पर्क साधने का प्रयास किया तो वह फोन ही स्विच ऑफ  हो गया। थोड़ी देर बाद रेस्तरां संचालकों को दोनों रेस्तरां में एक जैसा ऑर्डर देने की बात पता चली तब जाकर साफ  हो गया कि उनके साथ ठगी का प्रयास हुआ है।

रेस्तरां में काम करने वाले वेटर जितेंद्र और पदम ने बताया कि उन्हें 9678896560 नम्बर से कॉल आई थी लेकिन जब खाना बनकर तैयार हो गया तो ऑर्डर देने वाले व्यक्ति का फोन नम्बर बंद आया। हालांकि मामला पुलिस में दर्ज नहीं हुआ है लेकिन यह ठगी की घटना मनाली शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है।

Check Also

अजमेर – सियालदाह एक्सप्रेस के चार डिब्बे पटरी से उतरे

अजमेर। राजस्थान में अजमेर रेल मंडल के मदार में आज ‘अजमेर – सियालदाह’ के चार डिब्बे …