Breaking News
Home / breaking / एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने खाए सात थप्पड़, जानिए क्यों

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने खाए सात थप्पड़, जानिए क्यों

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू को परफेक्ट शॉट के लिए सात थप्पड़ खाने पड़े। तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने फिल्म थप्पड़ को लेकर चर्चा में चल रही हैं।

उन्होंने इस फिल्म में एक ऐसी महिला का किरदार निभाया है जो अपनी लाइफ में हिंसा को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करती है और अपने पति से एक पार्टी में थप्पड़ खाने के बाद वो उसे छोड़ देने का फैसला करती है। फिल्म की कहानी का एक सीन इतना महत्वपूर्ण है कि तापसी ने इस शॉट को परफेक्ट करने के लिए सात थप्पड़ खाए थे।

 

तापसी पन्नू ने कहा कि मेरा को-स्टार पावेल इस बात से घबराया हुआ था कि उसे मुझे जोर से थप्पड़ मारना है। वो इतना ज्यादा डरा हुआ और बैचेन था कि उसे मानसिक तौर पर इस शॉट के लिए तैयार होने में दो दिन लग गए।

तापसी ने कहा कि मुझे इस शॉट को परफेक्ट करने में काफी रीटेक लग गए। फिल्म में केवल एक ही थप्पड़ दिखाया जाएगा लेकिन इस शॉट को पूरा करने में मुझे सात थप्पड़ यानी सात रीटेक लगे। मुझे लगता है कि मैंने पूरी फिल्म में इतने रीटेक नहीं दिए हैं।

तापसी ने फिल्म में अपने किरदार की चर्चा करते हुए कहा कि ये कैरेक्टर मेरे लिए काफी अलग था और मैंने इसे चैलेंज की तरह लिया। इस फिल्म की शूटिंग के 15 दिनों बाद मैं काफी घुटन महसूस करने लगी थी।

मेरी जैसी तेजतर्रार पर्सनैलिटी है, उस हिसाब से मुझे अमृता की पर्सनैलिटी में ढलने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। इस फिल्म में तापसी के अलावा रत्ना पाठक शाह, तन्वी आजमी, दीया मिर्जा, राम कपूर और कुमुद मिश्रा जैसे सितारे भी नजर आएंगे। यह फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।

Check Also

प्रेमी युवक शादी करने से मुकरा तो छात्रा ने दे दी जान

नवांशहर। पिछले 3 वर्षों से छात्रा से प्रेम की पींगे बढा रहा युवक उससे शादी करने …