Breaking News
Home / breaking / एक को बचाने में परिवार के आठ सदस्य डूबे, सभी की मौत

एक को बचाने में परिवार के आठ सदस्य डूबे, सभी की मौत

राजगढ़। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के लीमा चौहान थाना क्षेत्र के ग्राम तीतरी के समीप कालीसिंध नदी में बने बांध में हुए एक हादसे में एक ही परिवार के आठ सदस्यों की डूबने से मौत हो गई। मृतकों में दो महिलाएं, एक बालक और पांच बालिकाएं शामिल हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार हादसे का शिकार परिवार एक दिन पूर्व किसी शादी समारोह से लौटा था। परिवारजन कालीसिंध नदी में कपड़े धोने और नहाने के लिए बच्चों के साथ गया हुआ था। इसी नदी पर बने कुडालिया डेम के कारण गांव के निकट नदी में पानी की प्रचुर मात्रा था।

पुलिस ने बताया कि दुर्गा बाई और राधाबाई दोनों देवरानी -जेठानी अपने बच्चों के साथ नदी के किनारे कपड़े धो रही थी, तभी सुनील मेघवाल (11) नहाते-नहाते डूबने लगा, तो उसे बचाने उसकी मां दुर्गा बाई आगे आई। नदी में पानी अधिक होने के कारण दुर्गा बाई भी डूबने लगी, तो उसे बचाने देवरानी राधाबाई (40) गई और दुर्भाग्य से वह भी गहरे पानी में चली गई और डूब गई।

 

इस घटनाक्रम को देख नदी किनारे नहा रही बालिकाएं किरण (16), कुलाबाई (15), रवीना (07), शिवाना (05), निकिन्या भी गहरे पानी में चली गई। इस प्रकार एक के बाद करके सभी आठों नदी में डूब गए और सभी की मौत हो गई।

इनमें से निकिन्या का शव नहीं मिल पाया। शेष सभी शवों को निकालकर सारंगपुर के सिविल अस्पताल में पीएम के लिए भेजा गया है। घटना की जानकारी लगने पर स्थानीय पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

Check Also

तीन बच्चों का अपहरण कर गोली से उड़ाया, फैली सनसनी

बुलन्दशहर। उत्तर प्रदेश में बुलन्दशहर के शहर कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने एक ही परिवार …