Breaking News
Home / breaking / ‘एचपी रेसर बंधन’ को लेकर ग्राहकों में उत्साह, खेल रहे रोचक गेम्स

‘एचपी रेसर बंधन’ को लेकर ग्राहकों में उत्साह, खेल रहे रोचक गेम्स

अजमेर। पेट्रो​लियम कंपनियों के बीच चल रही गला काट प्रतिस्पर्धा के बीच ग्राहकों को लुभाने के लिए नित नई स्कीम लाई जा रही है। वहीं हिन्दुस्तान पेट्रोलियम अपने उत्पादों की सेल में इजाफा करने के साथ साथ सामाजिक दायित्व भी निभा रहा है।

रियाज मोहम्मद खान डिस्ट्रीब्यूटर हिन्दुस्तान पेट्रोलियम ने बताया कि कंपनी की ओर से पर्यावरण संरक्षण और जागरूकता के लिए सिंथेटिक आॅयल की महत्ता के बारे में ग्राहकों को बताया जा रहा है। इसके लिए बाकायदा रोड शो राजस्थान के हर शहर में किए जा रहे हैं। खास बात यह है कि रोड शो के दौरान उत्पाद खरीद करने पर ग्राहकों को डिस्काउंट के साथ गिफ्ट भी दिए जा रहे हैं। राजस्थान के अलग अगल शहरों में दिसबंर माह तक यह रोड शो चलेगा।

सोमवार को अजमेर के स्वास्तिक मोटर्स पेट्रोल पंप पर कंपनी की ओर से एक रोड शो के तहत उत्पादों का प्रदर्शन किया गया। मौके पर ही उत्पाद की खरीद करने पर ग्राहकों को न केवल मनोरंजक खेलों से रूबरू होने का मौका मिला बल्कि हर ग्राहक उपहार पाकर खुश हो गया। लाभ पाने के लिए पंप पर सुबह से शाम तक ग्राहकों की भीड लगी रही।

कंपनी के सीनियर सेल्स आफिसर अजमेर एरिया अजय सिंह ने बताया कि कंपनी की मार्केटिंग विंग की ओर से समूचे राजस्थान में ‘एचपी रेसर बंधन’ यानी मैकेनिक्स और कंपनी के बीच रिश्ता प्रगाढ करने के लिए यह तरीका अपनाया गया है। इसका भरपूर लाभ ग्राहकों को मिल रहा है। इस स्कीम में कंपनी के उत्पाद खरीद करने पर उन्हें स्पेशल डिस्काउंट के साथ गिफ्ट भी दिए जा रहे हैं।

ऐसे उठा सकते हैं स्कीम का लाभ

इस स्कीम का लाभ सिर्फ रोड शो के दौरान उत्पाद खरीद करने पर ही मिलता है। उदाहरण के लिए अगर आप 900 एमएल इंजन आॅयल परचेज करते हैं तो इसके साथ डिकाउंट के अलावा एक ईनामी कूपन आॅन द स्पॉट ​मिलता है जिसमें कुछ गेम्स हैं जिन्हें खेलने पर शर्तिया उपहार मिलता है।

Check Also

BIG NEWS : इटली में विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा संग लिए सात फेरे

फ्लोरेंस। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सोमवार को यहां बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा …