Breaking News
Home / breaking / कन्या भोज के दौरान भड़की आग, बच्ची जिंदा जला

कन्या भोज के दौरान भड़की आग, बच्ची जिंदा जला

 

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में कन्या भोज के दौरान एक दुकान में आग लगने से एक बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर संज्ञान लिया है और जिला प्रशासन से 24 घंटे में रिपोर्ट देने को कहा है।

माखी थाना क्षेत्र के निस्पंसरी गांव में एक किराना व्यापारी ने सोमवार को अपने घर में महानवमी पर कन्या भोज का आयोजन किया था। किराना की दुकान में पेट्रोल-डीजल बेचा जा रहा था। हवन-पूजन के दौरान वहां रखे पेट्रोल ने आग पकड़ ली। आग की चपेट में आने से एक बच्ची की मौत हो गई।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अभी गोरखपुर दौरे पर हैं और दो दिन बाद बुधवार को राजधानी वापस आयेंगे । उन्होंने उन्नाव की इस घटना का संज्ञान लिया है। मुख्यमंत्री ने कन्या भोज के दौरान आग लगने की घटना में कन्या की मृत्यु पर गहरा दुख व्यक्त किया है। इसके साथ ही जिला प्रशासन को हादसे में घायल तीन कन्याओं के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री ने मृतक के परिवार के लोगों को दो लाख की आर्थिक सहायता की घोषणा की है। इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को मामले की जांच आठ अक्टूबर तक पूरी कर रिपोर्ट देने के निदेश दिये हैं । गौरतलब है कि उन्नाव में किराना की दुकान में रखा पेट्रोल सोमवार को एक बच्ची के लिए काल बन गया जबकि तीन झुलस गई हैं।

Check Also

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट

नई दिल्ली। बालीवुड से लंबे समय से दूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर फिल्म प्रोड्यूसर अजय …