Breaking News
Home / breaking / कांग्रेस नेता के भाई ने महिलाओं को सड़क पर पटक-पटककर पीटा

कांग्रेस नेता के भाई ने महिलाओं को सड़क पर पटक-पटककर पीटा

 

श्री मुक्तसर साहिब। मुक्तसर साहिब में बीच सड़क पर कांग्रेसी पार्षद के भाई ने पैसे के लेन-देन को लेकर बूड़ा गुज्जर रोड पर 2 महिलाओं को घर से घसीट कर सड़क के बीच बुरी तरह से पीटा। पीड़ित

महिला के एक बच्चे ने मारपीट का वीडियो बना लिया। यह वीडियो होने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

 

वायरल वीडियो में बच्चा खुद भी रो-रोकर कह रहा है कि ‘मेरी मम्मी नूं बचा लो, मेरी मम्मी मार दित्ती’। वीडियो में कांग्रेसी पार्षद राकेश चौधरी का भाई सन्नी चौधरी व 2 अन्य लड़के मीना नामक पीड़ित महिला को घर से बाहर खींचकर लाए और सड़क पर गिराकर लात-घूसों, बैल्ट व लाठियों से बुरी तरह पीट रहे हैं। उसको छुड़वाने आई उसकी मां को भी बालों से पकड़कर बुरी तरह से पीटा गया है।

घटना के बाद मां-बेटी को लोगों ने स्थानीय सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां वे उपचाराधीन हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में कांग्रेसी पार्षद राकेश चौधरी व उसके 3 भाइयों सहित 10 लोगों विरुद्ध मामला दर्ज कर 6 को गिरफ्तार किया है।

इधर, कांग्रेसी पार्षद राकेश चौधरी का शर्मनाक बयान सामने आया है। कांग्रेसी पार्षद ने कहा कि उसके भाई ने गुस्से में महिला को पीट दिया था और गुस्से में ऐसे ही पीटा जाता है। इसमें उनके परिवार की कोई गलती नहीं थी बल्कि उक्त महिला की ही गलती थी।

Check Also

महिला अपने 4 बच्चों के साथ कुएं में कूदी, सभी की मौत

  मंदसौर। मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले की भानपुरा तहसील के ग्राम खेड़ा खजूरना में बंजारा …