Breaking News
Home / breaking / कांग्रेस विधायक धीरज गुर्जर का अनशन 9वें दिन भी जारी, तबीयत बिगड़ी

कांग्रेस विधायक धीरज गुर्जर का अनशन 9वें दिन भी जारी, तबीयत बिगड़ी

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में जहाजपुर से कांग्रेस के विधायक धीरज गुर्जर का सरकार के खिलाफ अनशन आज नौवें दिन भी जारी रहा। गुरुवार देर रात गुर्जर की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उनका शुगर नियंत्रित नहीं हो पाने से उन्हें जयपुर एसएमएस अस्पताल के लिए रेफेर कर दिया गया।

गुर्जर ने इलाज के दौरान कुछ भी खाने से इंकार कर दिया जबकि उनके समर्थक अभी भी कलेक्ट्रेट के बाहर धरना दे रहे हैं। विधायक गुर्जर ने आज अस्पताल से एक पत्र जिला कलेक्टर शुची त्यागी को भेजकर उनके द्वारा उठाई गई ।5 मांगों पर लिखित में जवाब मांगा है।

उन्होंने कहा कि भीलवाड़ा का जिला प्रशासन ग्रामीण क्षेत्रों के विकास के प्रति असंवेदनशील है इस कारण दो रुपए किलो अनाज, प्रधान मंत्री आवास योजना और पेयजल जैसे विषयों पर भी कलेक्टर का सकारात्मक दृष्टिकोण नहीं है इसके चलते उन्हें खून से ज्ञापन लिखने पर मजबूर होना पड़ा था और नौ दिन से उनकी भूख हड़ताल के बावजूद कलेक्टर ने उनसे मिलना भी उचित नहीं समझा।

विधायक गुर्जर ने अपने पत्र में कहा की अगर जन समस्याओं के लिए सत्याग्रह और अनशन के दौरान उनकी मौत हो जाती है तो इसकी जिम्मेदार भीलवाड़ा की कलेक्टर होगी। इससे पहले विधायक ने भीलवाड़ा के पुलिस अधीक्षक से अपने परिवार की जान का खतरा बताते हुए विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल से सुरक्षा की मांग की थी।

Check Also

महिला सीए को एसीबी ने आठ लाख की रिश्वत लेते हुए पकड़ा

अहमदाबाद। गुजरात पुलिस के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने एक व्यक्ति से आठ लाख रूपए का …