Breaking News
Home / breaking / कादर खान के बेटे सरफराज ने खोली गोविंदा की पोल

कादर खान के बेटे सरफराज ने खोली गोविंदा की पोल

मुंबई। मशहूर एक्टर एवं डायलॉग किंग कादर खान के इंतेकाल के बाद आपने मशहूर अभिनेता गोविंदा का इंटरव्यू देखा होगा। इसमें उन्होंने कादर खान को अपने पिता समान बताते हुए गहरा शोक जताया था, मगर अब कादर खान के बेटे सरफराज ने गोविंदा की पोल खोलकर रख दी है। सरफराज ने एक इंटरव्यू में बताया कि गोविंदा ने अब तक एक बार भी फोन कर सांत्वना नहीं दी है और ना ही पहले फोन कर कादर साहब की सेहत के बारे में जानकारी ली।

कादर खान के तीन बेटें हैं जो कनाडा में ही रहते हैं। पिता की मौत से आहत बेटे बॉलीवुड सितारों के रवैये से भी काफी खफा हैं। बेटे सरफराज ने तो मीडिया से बातचीत में फिल्म इंडस्ट्री के लोगों पर जमकर अपनी भड़ास जाहिर की। उनका कहना है कि इस इंडस्ट्री के लोग भरोसे लायक नहीं हैं।

कादर खान के बेटे सरफराज ने कहा कि मेरे पिता सबसे ज्यादा प्यार सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से करते थे। जब मैं उनसे पूछा करता था कि अाप इंडस्ट्री में से सबसे ज्यादा याद किसे करते हैं तो उन्होंने हमेशा बच्चन साब का ही नाम लिया। मैं चाहता हूं कि बच्चन साब को पता चले कि मेरे पिता अाखिरी वक्त तक उनके बारे में बात करते रहे थे।

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा का रिश्ता कादर संग काफी अच्छा रहा है। उन्होंने एक-साथ कई फिल्में की है। इंटरव्यू में जब उनसे गोविंदा के बारे में पूछा गया कि उनके लिए कादर खान पिता समान थे तो सरफराज ने जवाब देते हुए कहा कि ये आप गोविंदा से पूछिए कि उन्होंने पिता समान कादर खान का कितनी बार हाल पूछा है? क्या उन्होंने मेरे पिता के निधन के बाद एक बार भी हमें फोन करने की जहमत उठाई। ये बन गई हैं हमारी फिल्म इंडस्ट्री।

Check Also

टीचर ने सरकारी व्हाट्सएप ग्रुप में डाला अश्लील वीडियो

पत्थलगांव। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव सम्पन्न कराने के लिए सरकारी व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील फोटो …