Breaking News
Home / breaking / काम मांगने आई माही के सामने डायरेक्टर ने रखी थी यह शर्त

काम मांगने आई माही के सामने डायरेक्टर ने रखी थी यह शर्त

 

 

मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों कास्टिंग काउच को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। कई अभिनेत्रियां इंडस्ट्री में होने वाले यौन शोषण पर खुलकर बोल रही हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस माही गिल ने भी अपने साथ हुए कास्टिंग काउच के अनुभव साझा किए हैं।

तलाकशुदा माही ने बताया कि शुरू में जब वह काम मांगने जाती थी तो उनके सामने भी इसके प्रस्ताव आते थे। एक डायरेक्टर ने तो यहतक कह दिया था कि मैं तुम्हें नाइटी में देखना चाहता है।

 

 

‘एक इंटरव्यू में माही ने बताया कि कई डायरेक्टर भद्दे कमेंट और डिमांड करते थे। एक डायरेक्टर से मिलने गई थी, तो मैंने सूट-सलवार पहना हुआ था। मुझसे मिलने पर उसने कहा कि अगर तुम सूट पहनकर मिलने जाओगी तो कोई तुम्हें अपनी फिल्म में नहीं लेगा।’ एक डायरेक्टर ने तो उन्हें नाइटी में देखने की डिमांड कर दी थी। दूसरे ने भी कहा ‘मैं देखना चाहता हूं कि तुम नाइटी में कैसी लगती हो।’

तलाकशुदा हैं माही

माही जल्द ही तिग्मांशू धूलिया की फिल्म ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3’ में दिखाई देंगी। वह इसी साल नाना पाटेकर के साथ फ‍िल्‍म वेड‍िंग एन‍िवर्सरी में नजर आई थीं। 2003 में पंजाबी फिल्म हवाएं से एक्टिंग में डेब्यु करने वाली माही अब 42 साल की हो चुकी हैं। उन्हें देव डी, गुलाल, साहेब बीवी और गैगस्टर जैसी फिल्मों से पहचान मिली है। माही गिल की शादी काफी जल्दी हो गई थी। तब वह मेच्योर नहीं थी। इसके बाद उसका तलाक हो गया।

राखी सावंत भी बोलीं- हां, बॉलीवुड में रजामंदी से होता है गंदा काम

Check Also

जज के स्टेनो की बेरहमी से हत्या के बाद काटा गुप्तांग, नाखून भी निकाले

मथुरा। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कार्यालय में स्टेनो के पद …