Breaking News
Home / breaking / कार पलटने से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह घायल

कार पलटने से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह घायल

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली में मंगलवार को जिला पंचायत अविश्वास प्रस्ताव से पहले जमकर हिंसा हुई। इस घटना में कांग्रेस विधायक अदिति सिंह के साथ कई कांग्रेस कार्यकर्ता घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिला पंचायत सभागार में मंगलवार को जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के लिए मतदान होना है। सूचना मिली थी कि कुछ दबंगों ने जिला पंचायत सदस्यों को गाड़ी से उतार लिया और अविश्वास प्रस्ताव की अगुवाई कर रहे जिला पंचायत सदस्य राकेश अवस्थी का अपहरण कर ले गए।

 

सूचना मिलते ही रायबरेली की ओर से घटनास्थल पर जा रहे कांग्रेस विधायक अदिति सिंह का वाहन त्रिपुला चौराहे के पास पलट गया। घटना में उनके पैर में चोट आई।

सूत्रों ने बताया कि मंगलवार को जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर बहस के बाद मतदान होना है। जिले के 31 जिला पंचायत सदस्यों ने जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास पेश करते हुए जिलाधिाकारी को प्रपत्र पर अविश्वास प्रस्ताव पेश किया था। अविश्वास प्रस्ताव में जिलाधिकारी ने आज चुनाव कराने का ऐलान किया था। इसके लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची भारी संख्या में पुलिस फ़ोर्स पहुंची। इस घटना के बाद रायबरेली में गैर जिलों से पुलिस बलों को बुलाया गया है। जिला पंचायत के पूरे परिसर की बैरीकेडिंग की गई है। परिसर में जिला पंचायत सदस्यों के अलावा किसी की भी इंट्री पर रोक लगा दी गई है। पूरे इलाके में तनावपूर्ण शांति है चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात है।

Check Also

तीन बच्चों का अपहरण कर गोली से उड़ाया, फैली सनसनी

बुलन्दशहर। उत्तर प्रदेश में बुलन्दशहर के शहर कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने एक ही परिवार …