Breaking News
Home / breaking / किशोरी के साथ गैंगरेप, वीडियो भी वायरल किया

किशोरी के साथ गैंगरेप, वीडियो भी वायरल किया

महोबा। उत्तर प्रदेश में महोबा के श्रीनगर क्षेत्र में एक किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार कर उसका वीडियो बना वायरल कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस उपाधीक्षक जटाशंकर राव ने बुधवार को यहां बताया कि श्रीनगर क्षेत्र के एक गांव की उक्त घटना लगभग दो सप्ताह पहले की है। उन्होंने बताया कि मध्य प्रदेश के पन्ना जिले निवासी किशोरी परिवार संग गर्मियों की छुट्टी में अपने पैतृक गांव आई हुई थी।

आरोप है कि गांव के दो युवक राजेश व अमोल यादव एक दिन किशोरी को अकेला पाकर दबोच कर एक घर मे ले गए। जहां उन्होंने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। इतना ही नहीं आरोपियों ने इस दौरान अपने मोबाइल फोन के कैमरे से वीडियो भी बनाया। घटना की जानकारी किसी को भी देने पर उसे वायरल कर देने की किशोरी को धमकी भी दी।

 

उन्होंने बताया कि डरी सहमी किशोरी घटना को लेकर चुप बनी रही। लेकिन मामले का खुलासा दो दिन पहले हुआ जब युवकों ने किशोरी को ब्लैकमेल करने की गरज से वीडियो वायरल कर दिया। प्रकरण सार्वजनिक होते ही पीड़ित किशोरी के परिजनों ने पुलिस में पहुंच मामले की शिकायत की।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर दोनों आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है और मामले की जांच शुरू की है। पुलिस कार्रवाई की जानकारी होने पर आरोपी युवक फरार हो गए हैं।

Check Also

महिला अपने 4 बच्चों के साथ कुएं में कूदी, सभी की मौत

  मंदसौर। मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले की भानपुरा तहसील के ग्राम खेड़ा खजूरना में बंजारा …