Breaking News
Home / breaking / किशोरी को घर में अकेली देख घुसे बदमाशों ने किया यह दहलाने वाला कांड

किशोरी को घर में अकेली देख घुसे बदमाशों ने किया यह दहलाने वाला कांड

 

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के योगी राज में नित नए दहलाने वाले कांड सामने आ रहे हैं। फिरोजाबाद के जसराना क्षेत्र में दबंगों ने बलात्कार किए जाने का विरोध करने पर एक किशोरी की हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि जसराना इलाके पाढम गांव निवासी विनोद परिवार के अन्य सदस्यों के साथ खेत पर काम करने गए थे। घर पर उसकी पुत्री काजल अकेली थी।

परिजनों का आरोप है कि गांव का ही अजय और अजीत किशोरी को घर में अकेला देख घुस आए और बदनीयती से दबोच लिया। किशोरी ने शोर मचाया तो आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी और फरार हो गए।

परिजन जब दोपहर बाद खेत से काम कर घर वापस लौटे तो काजल का शव कमरे में पडा मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

 

परिजनों का आरोप है कि तीन दिन पहले भी काजल को अकेला देख अजय उर्फ भोला और अजीत उर्फ बोना ने उसके साथ दुराचार का प्रयास किया था लेकिन ग्राम प्रधान द्वारा देखने पर आरोपी भाग गए थे। मृतका 11वीं की छात्रा थी और छेड़छाड़ से तंग आकर स्कूल जाना भी छोड़ दिया था।

इस सम्बंध में थाना प्रभारी जसराना ऊदल सिंह ने बताया कि मामला पूरी तरह से संदिग्ध है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

 

Check Also

16 नवम्बर शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  कार्तिक मास, शुक्ल पक्ष, अष्टमी तिथि, गोपाष्टमी पर्व, वार शुक्रवार, सम्वत 2075, हेमन्त ऋतु, …