Breaking News
Home / breaking / क्रिकेटर ब्रायन लारा सीने में दर्द के बाद मुंबई के अस्पताल में भर्ती

क्रिकेटर ब्रायन लारा सीने में दर्द के बाद मुंबई के अस्पताल में भर्ती

मुंबई। वेस्टइंडीज़ के दिग्गज क्रिकेटर ब्रायन लारा को सीने में दर्द के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लारा इन दिनों इंग्लैंड में चल रहे आईसीसी विश्वकप के लिए भारत में एक खेल चैनल के लिए विशेषज्ञ के रूप में आए हुए हैं।

50 साल के लारा को सीने में अचानक दर्द के बाद परेल स्थित ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कैरेबियाई खिलाड़ी ने वेस्टइंडीज़ के लिए 1990 से 2007 तक अपने करियर में 131 टेस्ट और 299 वनडे मैच खेले हैं।

डॉक्टरों के मुताबिक लारा अभी ठीक हैं, उनकी एंजियोग्राफी हो चुकी है और वह एक दिन तक डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे। उसके बाद लारा को अस्पताल से छुट्टी देने पर फैसला किया जाएगा।

 

लारा को मंगलवार दोपहर करीब 12.30 बजे अस्पताल लाया गया और तुरंत चिकित्सा जांच शुरू की गई। वह पास के एक होटल में एक कार्यक्रम में थे, जब उन्होंने असुविधा की शिकायत की।

बाएं हाथ के इस महान बल्लेबाज ने वेस्टइंडीज के लिए 131 टेस्ट में 52.89 के औसत से 11953 रन बनाए हैं। उन्होंने 299 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में 40.17 की औसत से 10405 रन बनाए हैं। वह टेस्ट पारी में 400 रन बनाने वाले दुनिया के एकमात्र बल्लेबाज हैं।

Check Also

युवती से रेप मामले में भाजपा विधायक को क्लीन चिट, भतीजा अरेस्ट

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही में एक युवती संग दुष्‍कर्म के मामले में आरोपी भारतीय …