Breaking News
Home / breaking / गोवा हवाई अड्डे पर सो रहे लोगों की फोटो वायरल, नहीं चाहिए ऐसे टूरिस्ट

गोवा हवाई अड्डे पर सो रहे लोगों की फोटो वायरल, नहीं चाहिए ऐसे टूरिस्ट

 
पणजी। आपने रेलवे स्टेशन पर तो लोगों को फर्श पर सोते देखा होगा, लेकिन हवाई अड्डे पर ऐसे दृश्य की कल्पना भी नहीं कि जा सकती। इसके विपरीत गोवा में ऐसा हो चुका है।
यहां हवाईअड्डे के एग्जिट डोर के पास जमीन पर सोए यात्रियों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। ये वे टूरिस्ट हैं जो गोवा घूमने तो आए हैं लेकिन किसी होटल में ठहरने की बजाय पैसे बचाने के लिए एयरपोर्ट के बाहर ही सो गए।
फोटो वायरल होने के बाद हंगामा खड़ा हो गया। अधिकारियों को सफाई देनी पड़ी कि आइंदा ऐसा नहीं होगा। राजनीति भी गरमा गई।
दरअसल, गोवा हवाईअड्डा नौसेना के INS हंसा अड्डे का हिस्सा है, जहां मिग 29-के समेत कई अन्य लड़ाकू विमान रखे जाते हैं। वायरल हुई तस्वीर में रविवार की रात गोवा पहुंचे यात्री हवाईअड्डे के एग्जिट डोर के पास जमीन पर सोए दिख रहे हैं और उनके चप्पल-जूते बिखरे हुए हैं, जिससे यह किसी रेलवे स्टेशन के नजारे जैसा मालूम हो रहा है।

सत्तारूढ़ पार्टी की सहयोगी गोवा फॉरवर्ड पार्टी के उपाध्यक्ष दुर्गादास कामत ने ट्वीट किया, “गोवा हवाई अड्डे का नजारा। क्या हमें गोवा में ऐसे घटिया पर्यटकों की जरूरत है? गोवा हवाई अड्डे के अधिकारियों को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए। हमें ऐसे बेकार लोगों की गोवा में जरूरत नहीं है। हमें अच्छे पर्यटक चाहिए जो आएं, समय बिताएं और गोवा और उसकी खूबसूरती का लुत्फ लें।गोवा ब्रांड के साथ किसी भी कीमत पर समझौता नहीं हो सकता।

Check Also

16 अक्टूबर बुधवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  कार्तिक मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार बुधवार, सम्वत 2076, शरद ऋतु, रवि दक्षिणायन …