Breaking News
Home / breaking / गोविंद नामदेव के बुलावे पर दौड़े चले आए बिग बच्चन

गोविंद नामदेव के बुलावे पर दौड़े चले आए बिग बच्चन

 

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की दिलदारी के कई किस्से हैं। हाल ही में वह सहायक एक्टर गोविंद नामदेव की पुस्तक “मधुकर शाह बुंदेला” के विमोचन पर पहुंचे। इस दौरान बिग बी दोनों हाथों पर पट्टी बांधे हुए नजर आए। इतनी तकलीफ के बावजूद वह पहुंचे। अमिताभ व्हाइट कुर्ते-पजामे के साथ ब्लू जैकेट पहने हुए नजर आए।

अमिताभ के वहां पहुंचते ही गोविंद उनको रीसिव करने बाहर पहुंचे और उनके पैर भी छुए। बिग बी ने भी गोविंद को गले लगाकर तस्वीरें खिंचवाई।

 

मीडिया को दिए इंटरव्यू में अमिताभ ने बताया कि गोविंद न केवल एक अच्छे एक्टर हैं बल्कि देश के सच्चे प्रेमी भी हैं।

उन्होंने कहा कि यह पहली बार है जब मुझे हिंदी पुस्तक लॉन्च के लिए आमंत्रित किया गया है और मुझे बेहद खुशी है, उन्होंने कहा-बुक की कहानी 1842 की अवधि के दौरान राजा मधुकर शाह की जीवन कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है,जिसमें शासक के रूप में उनकी वीरता और बहादुरी को दर्शाया गया है।

किताब के बारे में बात करते हुए गोविंद ने बताया कि नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा (एनएसडी) से कोर्स खत्म करने के बाद मैं फिल्मों में बिजी होने के बावजूद नाटकों में काम करने के लिए अपने पैतृक स्थान बुंदेलखंड जाता रहा।

 

यह कहानी शेक्सपियर के नाटक से प्रेरित है जो ब्रिटिश शासन के दौरान बुंदेलखंड के ऐतिहासिक युग और राजा मधुकर शाह की वीरता को दर्शाती है।

 

Check Also

प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, मां को भेजा मैसेज- ‘उसे सजा जरूर दिलवाना’

मुंबई। तमिल एक्ट्रेस मैरी शीला जेबरानी उर्फ याशिका ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या …