Breaking News
Home / breaking / चलती ट्रेन में टीटीई ने युवती से की छेड़छाड़, मामला दर्ज

चलती ट्रेन में टीटीई ने युवती से की छेड़छाड़, मामला दर्ज


मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक युवती ने नई दिल्ली से त्रिवेन्द्रम जाने वाली केरला एक्सप्रेस में टीटीई द्वारा छेडछाड़ किये जाने का मामला दर्ज कराया है।

झांसी के डीसीएम नीरज भटनागर ने गुरुवार यहां बताया कि आगरा की रहने वाली युवती ने केरला एक्सप्रेस के कोच नम्बर एस-नौ में अपने साथ टीटीई अरूण कुमार राय द्वारा छेड़छाड़ किये जाने का आरोप लगाया है। इस आशय की रिपोर्ट जीआरपी मथुरा में दर्ज की गयी है। उन्होने बताया कि आरोपों की विभागीय जांच शुरू कर दी गई है। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

जीआरपी मथुरा के इंसपेक्टर शिव कुमार पोनिया ने बताया कि युवती की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उन्होंने बताया कि रिपोर्ट में टीटीई द्वारा उसे गलत इरादे से पकड़ने का आरोप लगाया है। उनका कहना था कि युवती रो रही थी इसलिए उन्होंने टीटीई से बात करने की कोशिश भी की। परिचय देने के बावजूद उन्होंने बात करने से इंकार कर दिया था।

उन्होंने बताया कि इसके बाद उन्होने केरला के ट्रेन कैप्टेन से भी बात करने की कोशिश की लेकिन उनसे भी बात नही हो पाई। लड़की ने एक हजार जुर्माना भी भर दिया है। टिकट को लेकर दोनों में पहले कहासुनी हुई थी। उनका कहना था कि असलियत का पता जांच के बाद ही चल सकेगा।

Check Also

16 नवम्बर शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  कार्तिक मास, शुक्ल पक्ष, अष्टमी तिथि, गोपाष्टमी पर्व, वार शुक्रवार, सम्वत 2075, हेमन्त ऋतु, …