Breaking News
Home / breaking / चलती ट्रेन में शराब के नशे में महिला से रेप, आरोपी अरेस्ट

चलती ट्रेन में शराब के नशे में महिला से रेप, आरोपी अरेस्ट

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर में चलती ट्रेन में महिला के साथ दुराचार किए जाने का मामला सामने आया है। शासकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने महिला की शिकायत पर बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जीआरपी थाना प्रभारी वाई मिश्रा ने मंगलवार को बताया कि ट्रेन क्रमांक 11271 विध्यांचल एक्सप्रेस में सोमवार रात जबलपुर के ही मदन महल स्टेशन से 30 वर्षीय महिला और उमेश उर्फ मुन्ना बाल्मिकी (32) चढ़े थे।

महिला कचरा बीनने का काम करती है और मदन महल स्टेशन के समीप रहती है। युवक कवर्धा हाउस के पास रहता है और मजदूरी का काम करता था। दोनों ट्रेन के पीछे से तीसरे नम्बर की बोगी में सवार थे।

ट्रेन रात्रि 8.40 बजे जबलपुर स्टेशन से कटनी के लिए रवाना हुई थी। जिस बोगी में दोनों सवार थे, उसमें एक-दो यात्री ही सवार थे। सतपुला पुल पार होने के बाद महिला बोगी की पीछे वाली सीट में लेट गई, तभी युवक उसके पास गया गया और धमकी देते हुए उसके साथ दुराचार करने लगा। जीआरपी गार्ड ने गश्त के दौरान ट्रेन में दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। महिला और युवक शराब के नशे में धुत थे और बिना टिकट यात्रा कर रहे थे।

रात्रि 11 बजे जब ट्रेन कटनी पहुंची तो महिला ने आरोपी के खिलाफ जीआरपी में रिपोर्ट दर्ज करवाई। जीआरपी कटनी ने शून्य के तहत प्रकरण दर्ज कर आज आरोपी और केस डायरी को जबलपुर जीआरपी भिजवा दिया।

ट्रेन में दहलाने वाली वारदातें पढ़िए

 

महिला को धोखे से शराब पिलाकर चलती ट्रेन में किया गैंगरेप

ट्रेन में सुरक्षित नहीं महिलाएं, 2 दिन में 2 से रेप के बाद मारा

फिल्म एक्टर ने ट्रेन में लड़की का किया शारिरिक शोषण, लॉकअप में हुआ बेहोश

 

चलती ट्रेन में छात्रा के साथ गैंगरेप, मुख्यमंत्री बोले-दोषियों को नहीं छोड़ेंगे

Check Also

जज के स्टेनो की बेरहमी से हत्या के बाद काटा गुप्तांग, नाखून भी निकाले

मथुरा। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कार्यालय में स्टेनो के पद …