Breaking News
Home / breaking / चुड़ैलों को पुलिस ने गरबा खेलने से रोका

चुड़ैलों को पुलिस ने गरबा खेलने से रोका

रायपुर। सुनने में बड़ा अजीब लगता है लेकिन यह बड़ी रोचक और दिलचस्प घटना है दरअसल रायपुर के गरबा मैदान में गरबा खेलने पहुंचे कुछ चुड़ैलों के भेष में युवक।

दरअसल कुछ ऐसे युवक हैं जिन का एक ग्रुप बना हुआ है उसके अनुसार यह लोग अलग-अलग रूप धारण करके हर साल गरबा खेलने जाते हैं इस बार इन्होंने हाल ही में आई एक हॉलीवुड पिक्चर दन की चुड़ैल का गेटअप धारण किया हुआ था इन्हें देख कर एक महिला डर गई।

पुलिस ने चुड़ैलों को पकड़ा :

डर के मारे पुलिस कंप्लेंट कर दी फिर होना क्या था कुछ ही देर में वहां पुलिस आ गई और इन चुड़ैलों का रूप धारण करे हुए युवकों को पुलिस अपने साथ ले गए।

थाने में ले जाने के बाद पुलिस ने इनसे पूछताछ करी और आईडी प्रूफ देखें और उसके बाद उनके परिजनों को बुलाया इन युवकों ने पुलिस प्रशासन से माफी मांगी है और यह भी कहा है कि आगे से ऐसा कुछ नहीं करेंगे।

वैसे तो यह घटना युवकों के लिए मनोरंजन से कम नहीं थी लेकिन अगर आम लोगों की बात करें तो आम जनता इन सब चीजों को देखकर डर ही जाती है अगर कोई इस तरह की चीजें करता है तो यह करने से पहले उसे यह सोच लेना चाहिए कि इससे आमजन को तकलीफ होगी या नहीं क्योंकि कभी-कभी मजाक भी हादसे का रूप ले लेता है।

Check Also

महिला सीए को एसीबी ने आठ लाख की रिश्वत लेते हुए पकड़ा

अहमदाबाद। गुजरात पुलिस के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने एक व्यक्ति से आठ लाख रूपए का …