Breaking News
Home / breaking / चौकीदार चोरी कर गया, फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने भी हमारे पीएम को चोर कहा- राहुल

चौकीदार चोरी कर गया, फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने भी हमारे पीएम को चोर कहा- राहुल

नई दिल्ली।  फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांसुआ ओलांद के राफेल डील पर खुलासे को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर सवाल उठाए। शनिवार को उन्होंने पत्रकार वार्ता में कहा, ” फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति हमारे प्रधानमंत्री को चोर कह रहे हैं। वह कह रहे हैं कि अनिल अंबानी को कॉन्ट्रैक्ट मोदी सरकार के कहने पर मिला।” राहुल ने आरोप लगाया कि इस सौदेबाजी में 100 फीसदी भ्रष्टाचार हुआ है और देश का चौकीदार चोरी कर गया।

राहुल ने कहा कि जो हवाई जहाज 526 करोड़ का यूपीए सरकार ने खरीदा वो नरेंद्र मोदीजी ने अंबानीजी की जेब में पैसा डालने के लिये 1600 करोड़ में खरीदा। सच्चाई यह है कि लोग एक के बाद एक झूठ बोल रहे हैं। यह झूठ किसको बचाने के लिये बोल रहे हैं? पता नहीं।

“30 हजार करोड़ रुपए का मुफ्त तोहफा नरेंद्र मोदी जी ने अनिल अंबानीजी को दिया है। ये दिमाग में घुस गया है कि देश का चौकीदार चोर है। प्रधानमंत्रीजी आप सफाई दीजिए। राफेल के मामले में शत प्रतिशत भ्रष्टाचार हुआ है। वित्त मंत्री अरुण जेटली, पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने रफाल डील पर साइन नहीं किए।”

“फैसला प्रधानमंत्रीजी ने लिया है और फायदा उसी व्यक्ति को मिला है, जो प्रधानमंत्रीजी के साथ प्रतिनिधिमंडल में फ्रांस गया था। जिस व्यक्ति पर देश के युवाओं ने भरोसा किया था उस व्यक्ति ने देश के लोगों का भरोसा तोड़ा है।”

राहुल बोले, “रक्षा मंत्री ने पहले कहा वो दाम बतायेंगी। फिर कहा नहीं बता सकती, ये टॉप सीक्रेट है। फ्रांस के राष्ट्रपति ने कहा कि हवाई जहाज की कीमत बताने को लेकर कोई गोपनीय प्रावधान नहीं है।”

Check Also

हर 9 सेकंड में बिक रहा एक होंडा एक्टिवा स्कूटर, बिक्री दो करोड़ के पार

नई दिल्ली। दोपहिया वाहन बनाने वाली देश की दूसरी बड़ी कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर …