Breaking News
Home / breaking / छठा प्रतिभावान/मेधावी विद्यार्थी सम्मान समारोह 22 सितम्बर को

छठा प्रतिभावान/मेधावी विद्यार्थी सम्मान समारोह 22 सितम्बर को

न्यूज नजर डॉट कॉम
अजमेर। माली (सैनी) संस्थान, अजमेर के तत्त्वावधान में 22 सितंबर को सांय 5 बजे से आनन्द पैलेस, गुलाब बाड़ी, अजमेर में समाज का जिला स्तरीय छठा प्रतिभावान/मेधावी विद्यार्थी  सम्मान (अभिनन्दन) समारोह आयोजित होगा।
सम्मान समारोह में अजमेर जिले के माली समाज के 10 वीं & 12वीं एव बैचलर आफ मास्टर डिग्री में वर्ष 2018-2019 में 75% या इससें अधिक अंक अर्जित करने वाली प्रतिभाओ को सम्मानित किया जाएगा। इसके अलावा 10वीं &12वीं के कार्मस एवं विज्ञान के विधार्थियों के लिए यह अधिकतम सीमा 80% रहेगी।
समारोह में विशेष आकर्षण यह कि इस वर्ष राजकीय सेवा में चयनित या राष्ट्रीय & अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर विशेष उपलब्धि (खेलकूद/सांस्कृतिक/सी.ए./डाक्टरी), प्राप्त करने वाली प्रतिभाओ को भी सम्मानित किया जायेगा। साथ ही भामाशाह, सहयोग करने वाले का भी सम्मानित किया जायेगा।
   मीडिया प्रभारी प्रदीप कुमार कच्छावा ने बताया कि आवेदन फार्म माली( सैनी) संस्थान,अजमेर की वेबसाइट www.malisamajajmer.co.in से या E-mail-malisansthanajmer@gmail.com से भी डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा अजमेर मे निर्धारित केन्द्रों से प्राप्त कर सकते हैं।विश्वविद्यालय के परिणाम देरी से आने के कारण व विधार्थियों की डिमांड पर फार्म जमा करने की अंतिम तिथि 15 सितम्बर 2019 कर दी गई है। इसके अलावा अधिक जानकारी के लिए गुलाबबाडी स्थिति कार्यालय में या किसी भी संस्थान सदस्यों से सम्पर्क कर जानकारी या फार्म प्राप्त कर सकते हैं।

Check Also

MP में कार-कंटेनर भिड़ंत में 5 की मौत, एक घायल

  बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के अंजड़ थाना क्षेत्र में आज कार और कंटेनर …