Breaking News
Home / breaking / जननी सुरक्षा का चेक देने के बहाने अस्पताल के दो कर्मचारियों ने किया गैंगरेप

जननी सुरक्षा का चेक देने के बहाने अस्पताल के दो कर्मचारियों ने किया गैंगरेप

जोधपुर । राजस्थान के जोधपुर के बिलाडा स्थित सरकारी महिला चिकित्सालय के दो कर्मचारियों द्वारा विवाहिता को जननी सुरक्षा योजना का चेक देने के बहाने बुलाकर उससे दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

पुलिस ने इस प्रकरण में अस्पताल के दो कर्मचारी शहाबुद्दीन तेली और प्रवीश लक्ष्कार को गिरफ्तार कर लिया है तथा विवाहिता का आज मेडिकल कराया।

बिलाडा थानाधिकारी गौतम जैन के अनुसार पीड़िता की ओर से पुलिस में दर्ज करायी गयी रिपोर्ट में बताया गया है कि करीब 18 महिने पहले उसने बेटी को जन्म दिया था। सरकारी चिकित्सालय में प्रसव के बाद राज्य सरकार की ओर से जननी सुरक्षा योजना के तहत दी जाने वाली सहायता राशि का चेक काफी समय से बाकी था।

उन्होंने बताया कि इस चेक को देने के बहाने अस्पताल के दो कर्मचारी प्रवीण लक्ष्कार व शहाबुद्दीन तेली ने कल उसके पति को फोन कर चेक बनने की सूचना देकर संबंधित दस्तावेज के साथ उसकी पत्नी को अस्पताल भेजने को कहा।

इस पर विवाहिता कल दोपहर अस्पताल पंहुची। उन्होंने बताया कि रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता के कमरे में पंहुचते ही प्रवीण ने कागज देने के बहाने उसे नजदीक बुलाया और अपने हाथ से उसका मुंह बंदकर दिया तथा शहाबुद्दीन ने कमरा बंदकर उससे दुष्कर्म किया।

बाद में प्रवीण ने भी दुष्कर्म करने की कोशिश की और किसी को भी घटना की जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने घर जाकर इस वाकये की जानकारी दी तब रात में इसकी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करायी गयी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर छानबीन शुरू कर दी है।

Check Also

नामदेव समाज बंधुओं ने देशभक्ति गीतों के बीच फहराया राष्ट्र ध्वज

न्यूज नजर डॉट कॉम भोपाल। 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर नामदेव समाज विकास …