Breaking News
Home / breaking / जयपुर में क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते अजमेर के 7 लोग अरेस्ट

जयपुर में क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते अजमेर के 7 लोग अरेस्ट

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में आईपीएल के क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने आज बताया कि भांकरोटा थाना क्षेत्र में जयसिंहपुरा रोड़ पर महिमा डिजायर अपार्टमेंट एच-204 में आईपीएल के चैन्नई सुपर किंग्स एवं राजस्थान रॉयल के बीच एक मैच को लेकर सट्टा लगा रहे इन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार सभी आरोपी अजमेर के रहने वाले हैं, जिनमें गंज थाना क्षेत्र में स्वास्तिक नगर निवासी जतिन, दरगाह थाना क्षेत्र में मुस्लिम मोची मौहल्ला निवासी राहुल प्रजापति, क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र की पंचशील कॉलोनी के विनोद, वैशाली नगर निवासी हेमन्त, यूआईटी कॉलोनी के हरीश कुमार, रामगंज थाना क्षेत्र के चन्दू कुमार तथा क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र में जनतरा कॉलोनी निवासी राजकुमार शामिल है।

इनके पास से 33 मोबाइल हेण्ड सेट मय 6 चार्जर, एलसीडी टीवी मय सेटअप बॉक्स, 2 रिमोट, 3 लैपटॉप, चार्जर एवं डोंगल, तीन पैन, दो केलक्यूलेटर एवं सट्टे के 19,240 रूपए बरामद किए गए। सट्टे के हिसाब किताब की पर्चिया एवं लाखों रुपए के सट्टे के हिसाब का एक रजिस्टर तथा दो कारें बरामद की गई।

Check Also

3 दिन बाद आज फिर पेट्रोल-डीजल के दाम चढ़े, जानिए ताजा रेट

अजमेर। तेल कम्पनियों ने 3 दिन तक स्थिर रखने के बाद आज गुरुवार को पेट्रोल-डीजल …