Breaking News
Home / breaking / VIDEO : जलझूलनी एकादशी पर विट्ठल नामदेव मंदिरों से निकले विमान, चहुँओर धर्म बयार

VIDEO : जलझूलनी एकादशी पर विट्ठल नामदेव मंदिरों से निकले विमान, चहुँओर धर्म बयार

 

 

 

अजमेर। जलझूलनी एकादशी पर गुरुवार को देशभर में नामदेव समाज बन्धुओं ने भी ठाकुर जी को जल विहार कराया। समाज के मंदिरों से गाजे-बाजे के साथ रेवाड़ियां निकाली गईं।

 

 

देखें वीडियो

छीपाबड़ौद में नामदेव छीपा समाज ने जलझूलनी एकादशी पर्व पर ठाकुर जी को नगर परिक्रमा कराई। श्रद्धापूर्वक जल विहार कराया और आरती की। देव विमान के दर्शन करने खासी तादाद में श्रद्धालु मौजूद रहे।

श्री सावला जी मन्दिर झूठा में देवझुलनी एकादशी के अवसर पर भगवान की सवारी निकली । इसमें काफी संख्या में समाज बन्धु शामिल हुए। इस अवसर मांगीलाल मोरी, ढगल टाण्डी, बाबूलाल मोरी, रमेश टाण्डी, नेमीचन्द पाटनेचा, दिलीप टाण्डी, लालजी पाटनेचा, बबलू, कानाराम मेड़तवाल, मदन मेड़तवाल, दिलीप मेड़तवाल, श्रीकिशन छापरवाल, प्रकाश राठौड़ व अन्य समाज बन्धुओं ने लाभ लिया।

 

पाली में समाज ने अपने आराध्य ठाकुरजी की पालकी यात्रा धूमधाम से निकाली। अध्यक्ष राजेश पाटनेचा ने बताया कि पालकी यात्रा श्याम जी मन्दिर से होकर शहर के मुख्य मार्ग से होकर सिरेघाट पहुंची, जहां पर ठाकुरजी को स्नान कराया गया।

बहुत ही शानदार कार्यक्रम रहा। सभी ने बडे आनंद के साथ ठाकुर की पालकी को अपने हाथो से झुलाया। सफल आयोजंन में पाली नामदेव छीपा संस्थान. नामदेव युवा समिति व नामदेव महिला मंडल का भरपूर सहयोग रहा ।

 

 

Check Also

मध्यप्रदेश में शिवराज मामा को आया पसीना

भोपाल। मध्यप्रदेश में 15 साल से लगातार शासन करने वाले शिवराज सिंह चौहान को इस …