Breaking News
Home / breaking / जुलूस पर पथराव से माहौल बिगड़ा, कई वाहन फूंके

जुलूस पर पथराव से माहौल बिगड़ा, कई वाहन फूंके


पाली। जैतारण शहर में शनिवार शाम शोभायात्रा पर कुछ समाजकंटकों ने पथराव कर दिया। इससे दो समुदायों में तनाव की स्थिति बन गई। उग्र भीड़ ने कई दुकानों, मॉल और वाहनों में आग लगा दी। माहौल बिगड़ता देख अफरा-तफरी मच गई।

 

लोगों ने छुपकर जान बचाई। प्रशासन ने आरएसी बल तैनात कर दिया है। जिला कलक्टर सुधीर शर्मा ने दोनों पक्षों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

राजस्थान के कई शहरों आए दिन माहौल बिगाड़ने के प्रयास हो रहे हैं। बूंदी, भीलवाड़ा, मांडल, नसीराबाद जैसे कई शहरों में गत दिनों बड़े विवाद की स्थिति बनी। जैतारण में समाज कंटक माहौल बिगाड़ने में कामयाब रहे।

 

यहां शहर के मुख्य बाजार से जुलूस निकल रहा था। इस दौरान कुछ उपद्रवियों ने पत्थर फेंके गए। इससे जुलूस में शामिल लोग भी भड़क गए और दोनों पक्षों में पथराव हो गया। भीड़ ने वहां खड़ी बस और हाथ ठेलों और कई वाहनों में आग लगा दी गई। एक धार्मिक स्थल के बाहर भारी संख्या में दूसरे समुदाय के लोग एकत्रित हो गए। प्रशासन ने वहां पहुंचकर स्थिति सम्भालने की कोशिश की।
विवाद की सूचना सोशल मीडिया के जरिए पलभर में ही पूरे राजस्थान में फैल गई। पाली के ही सोजत में भी शोभायात्रा निकल रही थी। वहां भी तनाव की स्थिति बन गई।

 

Check Also

टीचर ने सरकारी व्हाट्सएप ग्रुप में डाला अश्लील वीडियो

पत्थलगांव। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव सम्पन्न कराने के लिए सरकारी व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील फोटो …