Breaking News
Home / breaking / जैतारण में दूसरे दिन भी कर्फ्यू जारी, शांति कायम, पुलिस अलर्ट

जैतारण में दूसरे दिन भी कर्फ्यू जारी, शांति कायम, पुलिस अलर्ट

पाली। राजस्थान के पाली जिले में जैतारण शहर में रविवार को दूसरे दिन भी कर्फ्यू जारी रहा हालांकि इस दौरान कस्बे में शांति बनी रही।

पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने बताया कि शनिवार रात हनुमान जयंती पर शहर में निकाली जा रही शोभायात्रा के दौरान पथराव एवं आगजनी की घटना के बाद तनाव व्याप्त हो जाने के बाद कर्फ्यू लागू कर दिया गया था। उन्होंने दावा किया कि शहर में शांति बनी हुई है और बीती रात से अभी तक हिंसा की कोई ताजा वारदात नहीं हुई है।

उन्होंने बताया कि एहतियात के तौर पर आरएसी सहित पुलिस के जवानों को तैनात कर रखा है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में दोनों समुदायों की ओर से मुकदमें दर्ज कर लिए है और दोषियों के खिलाफ धरपकड़ की कार्यवाही शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

उल्लेखनीय है कि कल शाम को शहर में हनुमान जयंती के अवसर पर शोभायात्रा निकाली जा रही थी तभी शहर के मुख्य बाजार में कुछ लोगों ने शोभायात्रा पर पथराव शुरु कर दिया। इसके बाद दोनों तरफ से पथराव शुरु हो गया। बेकाबू भीड़ ने एक बस एवं हाथ थैलों एवं कुछ दुकानों में आग लगा दी।

उन्होंने बताया कि तनाव के मद्देनजर शहर में पहले निषेधाज्ञा लागू की गई और बाद में कर्फ्यू लगाया गया। जैतारण नगरपालिका क्षेत्र, पास के निमाज एवं पाली नगरपालिका क्षेत्र एवं सोजत में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई।

Check Also

मन्दिर में दर्शन करने आई बीकॉम छात्रा ने चंबल नदी में कूदकर दी जान

    इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा के बढपुरा इलाके में चंबल नदी के पुल …