Breaking News
Home / breaking / ट्यूशन टीचर के कमरे में फांसी के फंदे से लटकी मिली छात्रा

ट्यूशन टीचर के कमरे में फांसी के फंदे से लटकी मिली छात्रा

 

भरतपुर। यहां 21 वर्षीय छात्रा प्रिया कुमारी का शव एक निजी अध्यापक के रूम में पंखे पर फांसी के फंदे से लटका मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने एफएसएल टीम बुलाकर रूम के गेट को तोड़ा और फंदे से शव उतारकर पोस्टमार्टम के लिए जिला आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। युवती ने ट्यूशन टीचर के घर पर ही फांसी क्यों लगाई, पुलिस इसका पता लगा रही है।

 

अटलबंद थाना क्षेत्र में पुराने बस स्टैंड के पास वीकेश सिंह नामक व्यक्ति कोचिंग सेंटर में पढ़ाने का काम करता है। वह वहां पीडी गुप्ता नामक व्यक्ति के मकान में किराये के रूम में रहता है। उसके पास नमक कटरा मोहल्ला निवासी दलित छात्रा प्रिया कुमारी ट्यूशन पढ़ने के लिए आती थी।

वह गुरुवार को भी अपने घर से पढ़ने के लिए अध्यापक के रूम पर पहुंची थी। जहां एक कमरे में उसका शव पंखे से लटका हुआ मिला और रूम का गेट अंदर से बंद था।

उच्चैन थाना क्षेत्र के कोकला गांव निवासी टीचर वीकेश सिंह ने अपने पड़ोसियों से दरवाजा तोड़ने के लिए हथौड़ा मांगा। पड़ोसियों के पूछने पर उसने उनको बताया कि जो लड़की उसके यहां आती है, उसने कमरे को बंद कर लिया है। इसके बाद पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जब पुलिस पहुंची तो प्रिया फंदे से लटक रही थी।

मृतका की मां मुन्नी देवी ने बताया कि उसकी पुत्री ने इसी वर्ष आरडी गर्ल्स सरकारी कॉलेज से ग्रेजुएशन किया और वह सरकारी नौकरी के प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने के लिए कोचिंग जाती थी।

Check Also

हर 9 सेकंड में बिक रहा एक होंडा एक्टिवा स्कूटर, बिक्री दो करोड़ के पार

नई दिल्ली। दोपहिया वाहन बनाने वाली देश की दूसरी बड़ी कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर …