Breaking News
Home / breaking / ट्रेन में महिला पर पेशाब करने वाला टीटीई नौकरी से बर्खास्त

ट्रेन में महिला पर पेशाब करने वाला टीटीई नौकरी से बर्खास्त

लखनऊ/ अंबालाः अमृतसर से कोलकाता जा रही अकाल तख्त एक्सप्रेस में महिला के ऊपर पेशाब करने वाले शराबी टीटीई को नौकरी से निकाल दिया गया है। उत्तर रेलवे की ओर से जारी आदेश में मीडिया की रिपोर्ट का हवाला भी दिया गया है। इस रिपोर्ट में महिला के साथ शर्मनाक व्यवहार करने की इस घटना को प्रमुखता से प्रकाशित किया गया था, जिस पर ऐक्शन लेते हुए रेलवे ने आरोपी टीटीई को सेवा से बर्खास्त कर दिया है।

घटना रविवार की है, जब अमृतसर से कोलकाता जा रही ट्रेन लखनऊ से गुजर रही थी। इस ट्रेन में राजेश कुमार अपनी पत्नी के साथ ए-1 कोच में सफर कर रहे थे। रात के 12 बजे उनकी पत्नी अपनी सीट पर सो रही थीं, तभी बिहार के रहने वाले टीटीई मुन्ना कुमार कोच में आए। शराब के नशे में धुत मुन्ना कुमार ने महिला के सिर पर पेशाब कर दिया। इसके बाद महिला ने शोर मचाया तो यात्रियों ने मिलकर टीटीई को जमकर पीटा और उसे पुलिस को भी सौंप दिया।

पुलिस ने मुन्ना कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मामले को मीडिया ने प्रमुखता से शेयर किया था। इस खबर को संज्ञान लेते हुए रेलवे ने टीटीई पर सख्ती से कार्रवाई की है। रेल मंत्री के आदेश पर उत्तरी रेलवे ने आरोपी टीटीई को नौकरी से निकाल दिया है। बताया गया कि ड्यूटी के वक्त टीटीई नशे में धुत था। उसने अपनी गलती भी स्वीकार कर ली है।

Check Also

रामनवमी पर ममता बनर्जी की धमकी : मुस्लिम इलाकों में हमला हुआ तो छोड़ूंगी नहीं

कोलकाता. श्रीराम जन्मोत्सव के मौके पर रामनवमी (Ram Navami) के जुलूस को लेकर पश्चिम बंगाल …