Breaking News
Home / breaking / डॉ.हाथी की जगह अब कौन बनेगा नया हाथी, जानिए क्या है तैयारी

डॉ.हाथी की जगह अब कौन बनेगा नया हाथी, जानिए क्या है तैयारी

मुम्बई। तारक मेहता का उलटा चश्मा शो के पसंदीदा कलाकार डॉ. हंसराज हाथी (कव‍ि कुमार आजाद) के निधन के बाद शो के सभी कलाकारों समेत दर्शकों को भी झटका लगा है। सबके मन में यह सवाल जरूर है कि अब यह रोल कौन करेगा, या फिर यह रोल रहेगा भी या नहीं?

इस बारे में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी का कहना है कि हमें कव‍ि कुमार आजाद के जाने का बहुत दुख है लेकिन किरदार को आगे शो में खत्म नहीं किया जाएगा। हम शो में इस किरदार के लिए दूसरा र‍िप्लेसमेंट तलाश रहे है। माना जा रहा है कि निर्मल सोनी एक बार फिर डॉ हाथी बनकर शो में सामने आएंगे।

 

निर्मल इससे पहले भी यह रोल कर चुके हैं। आपको याद होगा, तारक मेहता का…शो के शुरुआती एपिसोड में निर्मल सोनी ही डॉ हाथी का रोल करते थे। बाद में उनकी जगह कवि कुमार को रिप्लेस कर दिया गया जो अपने वजन की वजह से खासे लोकप्रिय हुए। 
इसके अलावा निर्मल सोनी इस शो में कई बार डॉ हंसराज हाथी के छोटे भाई डॉ गजराज हाथी का रोल भी कर चुके हैं। 
आपको यह भी याद होगा सीरियल में एक बार कवि कुमार यानी डॉ हाथी एक होटल के सामने पेड़ के नीचे दब जाते हैं। तब उन्हें वहां से निकालने के लिए खूब जतन किए जाते हैं। उनके दो भाइयों डॉ वनराज और डॉ गजराज भी मदद के लिए पहुंचते हैं। यहां भी निर्मल सोनी ने डॉ गजराज हाथी का रोल निभाया था। 
 
मालूम हो कि डॉक्टर हंसराज हाथी का रोल निभाने वाले कवि कुमार आजाद का 9 जुलाई को निधन हो गया। डॉ. हाथी यानी कवि कुमार कभी अपने बढ़े हुए वजन से इतने परेशान थे कि वे चल भी नहीं सकते थे। उनकी 8 साल पहले बैरिएट्रिक सर्जरी करने वाले डॉ. मुफी लाकडवाला ने बताया कि उस समय कवि कुमार का वजन 265 किलो था।

Check Also

एसबीआई के सभी खाताधारकों को बदलवाने होंगे अपने एटीएम-कम-डेबिट कार्ड

नई दिल्ली। एसबीआई ने अपने सभी डेबिट कार्ड धारकों को पुराने एटीएम-कम-डेबिट कार्डों को बदलवाने …